बंदूक की नोक और माफियाओं की खौफ पर चल रहा है गोरेगांव भारत गैस एजेंसी

Spread the love

बंदूक की नोक और माफियाओं की खौफ पर चल रहा है गोरेगांव भारत गैस एजेंसी

सबूत के साथ छपी खबर पर बीपीसीएल कि नहीं खुली नींद आखिर हादसे के बाद कौन होगा जिम्मेदार

मुंबई संवाददाता

मुंबई : मुंबई के गोरेगांव से चलने वाली गोरेगांव भारत गैस एजेंसी इन दोनों बंदूक की नोक और दबागो की खौफ पर चलाई जा रही है, आपको बता दें कि गोरेगांव भारत गैस एजेंसी बीपीसीएल द्वारा जैन जवेरी नामक व्यक्ति को एजेंसी मिली थी लेकिन अब इस एजेंसी पर रवि पवार व राजू टुंगरे द्वारा कहीं ना कहीं हाईजैक कर ली गई है, नियम और कानून की अवहेलना करते हुए गैर जिम्मेदाराना तरीके से पार्टनर बनाकर गोरेगांव भारत गैस एजेंसी को चला रहे हैं और कालाबाजारी में इस कदर लिप्त है जैसे कि उन्हें ना तो कानून का डर है ना तो प्रशासन का खौफ।

आपको बता दे की खबर के साथ तस्वीर में बंदूक लिया व्यक्ति रवि पवार है जो बंदूक की नोक पर अपने इस काले साम्राज्य को चल रहा है और बढ़ा रहा है, आपको बता दे की गोरेगांव भारत गैस एजेंसी में जितने भी घरेलू गैस बाटले आते हैं उसमें से 50% से ज्यादा कालेबाजारी में बेच दिए जाते है और लोगों को सप्ताह भर से ज्यादा अपने बुकिंग के गैस बटलो का इंतजार करना पड़ता है।

देश के प्रधानमंत्री नरेंद्र मोदी भले ही बढ़ती महंगाई पर थोड़े बोझ कम करने के लिए घरेलू गैस बटले का दाम 200 और उजाला योजना के 400 रूपये कम कर दिए हो, लेकिन घरेलू गैस बटले के कालाबाजारी और बंदूक की नोक पर चलने वालों से कौन बचाएगा अगर बीपीसीएल इस मामले में गंभीरता नहीं लगी तो आप सोचिए की हालत क्या होंगे।

दैनिक “प्रभाव समाचार” के संवाददाता जल्द ही इस मामले में बीपीसीएल के जिम्मेदार अधिकारी को पत्र लिखेंगे और केंद्र सहित महाराष्ट्र सरकार को इस पूरे घटनाक्रम से अवगत कराएंगे की आखिर रवि पवार किसके सय पर बंदूक की नोक पर अपने इस काले साम्राज्य को चल रहा है और अवैध तरीके से भारत गैस से एजेंसी में पार्टनर बनकर जनता को लूट रहा है। बहुत जल्द ही इस मामले में और भी खुलासा सबूत के साथ दैनिक “प्रभाव समाचार” के संवाददाता प्रकाशित करेंगे।

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *

error: Content is protected !!
Right Menu Icon