मुख्यमंत्री के गढ़ में शिवसेना उप – शाखा प्रमुख की नृसंश हत्या। उधार के पैसे वापस मांगने पर तीन लोगों ने उतारा मौत के घाट

मुख्यमंत्री के गढ़ में शिवसेना उप – शाखा प्रमुख की नृसंश हत्या। उधार के पैसे वापस मांगने पर तीन लोगों ने उतारा मौत के घाट

चितलसर पुलिस ने तीनों आरोपियों को गिरफ्तार करके 24 घंटे में सुलझायी हत्या की गुत्थी

योगेश पाण्डेय – संवाददाता

ठाणे – वसंत विहार इलाके में मुख्यमंत्री एकनाथ शिंदे गुट के उपशाखा प्रमुख अक्षय ठुबे की धारदार हथियार से वार कर हत्या कर दी गई। इस मामले में चितलसर पुलिस ने तीन लोगों को गिरफ्तार किया है। पुलिस ने बताया कि हत्या आर्थिक लेन-देन के कारण हुई है।

अक्षय ठुबे वसंत विहार के धर्मवीर नगर इलाके में रहता था और शिंदे गुट की शिवसेना का उप-शाखा था। वह मंगलवार से घर नहीं लौटा था, इसलिए उसके परिवार ने बुधवार को चितलसर पुलिस स्टेशन में गुमशुदगी की शिकायत दर्ज कराई। बुधवार रात अक्षय का शव कोकणीपाड़ा इलाके के जंगल से बरामद हुआ।

इसके बाद पुलिस ने गहन जांच करते हुए तीन संदिग्धों को हिरासत में लिया, और जब उनसे गहन पूछताछ की गई तो पता चला की अक्षय ने उन्हें साढ़े तीन लाख रुपये उधार दिए थे। और जब अक्षय ने अपने उधार दिए हुए पैसे की मांग की तो उन्होंने धारदार हथियार से अक्षय पर हमला कर उसकी हत्या करने की बात कबूल कर ली। पुलिस ने इस मामले में तीन लोगों को गिरफ्तार कर लिया है और आगे की कार्यवाई में जुट गई है।

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *

Right Menu Icon
%d bloggers like this: