अभिनेता सन्नी देओल लेंगे राजनीती से सन्यास, 2024 का लोकसभा चुनाव नहीं लड़ने का किया ऐलान

अभिनेता सन्नी देओल लेंगे राजनीती से सन्यास, 2024 का लोकसभा चुनाव नहीं लड़ने का किया ऐलान

सन्नी देओल ने कहा मेरे परिवार को सूट नहीं करती राजनीती, एक एक्टर के तौर पर देश सेवा करता रहूँगा 

योगेश पाण्डेय – संवाददाता 

मुंबई – पंजाब के गुरदासपुर जिले से लोकसभा सांसद सनी देओल 2024 लोकसभा चुनाव नहीं लड़ना चाहते हैं। फिल्म गदर-2 के बॉक्स ऑफिस पर हिट होने के बाद सनी देओल ने राजनीति छोड़ फिल्म एक्टर के तौर पर ही काम करने का मन बनाया है। उन्होंने एक इंटरव्यू में 2024 का चुनाव न लड़ने की घोषणा की है।

उन्होंने कहा कि वह अभी सिर्फ एक एक्टर की तरह ही रहेंगे, आप एक जॉब कर सकते हैं, लेकिन आप मल्टीपल जॉब नहीं कर सकते। जब मैं राजनीति में आया था तो सोचा था, ऐसी-वैसी चीजें होंगी, लेकिन जो चीजें होती हैं, वह एक एक्टर की तरह भी मैं कर सकता हूं। क्योंकि लोगों का प्यार इतना मिल रहा है।

सनी देओल ने कहा कि एक्टर रहते हुए जो मेरा दिल करेगा, मैं कर सकता हूं। राजनीति में जो मैं नहीं करना चाहता, वह मैं कहूं कि करूंगा तो वह मुझसे बर्दाश्त नहीं होता। मैं संसद जाता हूं, तो मुझे लगता है यहां देश चलाने वाले लोग बैठे हैं, सभी पार्टियों के नेता बैठे हैं, लेकिन वे कैसा बिहेव करते हैं और हम दूसरों को बोलते हैं कि वे ऐसा बिहेव न करें। जब चीजें ठीक नहीं दिखती तो लगता है मैं कहीं और ही चला जाऊं। मैं अभी 2024 में कोई चुनाव नहीं लडूंगा। मेरा चुनाव एक्टर के तौर पर ही रहेगा। मैं वैसे ही देश सेवा करता रहूंगा, जैसी मैं करता आ रहा था। मुझे यकीन है कि एक एक्टर होते हुए मैं बेहतर युवाओं व देश की सेवा कर सकता हूं।

सनी देओल ने कहा कि राजनीति उनके परिवार को सूट नहीं करती है। पहले पापा (धर्मेंद्र) थे और अब मैं हूं। सनी देओल ने कहा कि अगर 2024 में भाजपा चुनाव लड़ने के लिए कहेगी तो वह मना करेंगे। जो वह नहीं कर सकते, वे एक बार कर के देख लिया है। वह राजनीति नहीं कर सकते और न करना चाहते हैं, यह उनकी मर्जी है।

वहीं दूसरी तरफ बैंक ऑफ बड़ौदा से जारी हुआ उनके बंगले को नीलाम करने का नोटिस भी वापस ले लिया गया है। बैक ऑफ बड़ौदा के स्पष्टीकरण के अनुसार तकनीकी खामियों के कारण 20 अगस्त 2023 को अखबार में अजय सिंह देओल उर्फ सनी देओल के घर की नीलामी का छपा नोटिस वापस लिया जाता है।

सनी देओल का यह बंगला गांधीग्राम रोड जुहू अंधेरी मुंबई सब अर्बन में स्थित है। पहले बैंक के नोटिस के मुताबिक सनी देओल के ऊपर कुल 55 करोड़ 99 लाख 80 हजार 766 और ब्याज 26 दिसंबर 2022 से बकाया है। बंगले का रिजर्व प्राइस 51 करोड़ 43 लाख रुपए रखा हुआ था।

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *

Right Menu Icon
%d bloggers like this: