अपराधों की रोकथाम के लिए शिंदे गुट ने की डीसीपी से मुलाकात

Spread the love

अपराधों की रोकथाम के लिए शिंदे गुट ने की डीसीपी से मुलाकात

नाबालिग युवती के हत्यारे को कड़ी सजा देने की मांग

कल्याण – बढ़ती आपराधिक वारदातों को लेकर सोमवार को शिंदे गुट के नेताओं ने कल्याण के डीसीपी सचिन गुंजाल को ज्ञापन देकर आपराधिक गतिविधियों पर नकेल कसने की मांग की है। शिवसेना जिला प्रमुख गोपाल लांडगे, उपजिला प्रमुख रमाकांत देवलेकर, शिवसेना नेता अरविंद मोरे,शहर प्रमुख रवि पाटिल, शहर प्रमुख महेश गायकवाड, विधानसभा प्रमुख नीलेश शिंदे, उपशहर प्रमुख विशाल पावशे, महिला जिला संगठक छाया वाघमारे, पूर्व नगरसेविका शालिनी वायले आदि प्रमुख नेताओं ने डीसीपी सचिन गुंजाल से चर्चा की और कहा कि कल्याण पूर्व में लगातार आपराधिक घटनाएं हो रही है जिसपर विराम लगना चाहिए। जिला प्रमुख गोपाल लांडगे ने तिसगांव की 12 वर्षीय नाबालिग युवती की हत्या का जिक्र करते हुए कहा कि इस मामले को फ़ास्ट ट्रैक कोर्ट में चलाने के लिए जो भी प्रक्रिया हो उसे पूरी की जाए।

साहब उसे भी बीच चौराहे पर गोली मार दो

डीसीपी कार्यालय में चर्चा के दौरान शिंदे गुट की महिला शिवसैनिकों ने डीसीपी से कहा कि साहब उस आरोपी को भी बीच सड़क पर गोली मार दो ताकि उनके भी मां-बाप को दर्द महसूस हो।

100 फ़ीट रोड़ पर पुलिस चौकी बनाने की मांग

खडेगोलवली और 100 फीट रोड़ परिसर अपराधों का हॉटस्पॉट बना हुआ है। दिनदहाड़े हमला, मारपीट, चोरी और लूटपाट जैसी घटनाएं सामने आ रही है। हाल ही में मंगेशी गार्डन में 17 वर्षीय नाबालिग युवक की पीट-पीटकर हत्या की गई थी। इन घटनाओं की रोकथाम के लिए 100 फीट रोड़ पर पुलिस चौकी बनाने की मांग युवासेना सचिव मधुर म्हात्रे ने निवेदन देकर डीसीपी सचिन गुंजाल से की है।

फ़ास्ट ट्रैक कोर्ट की प्रक्रिया होगी पूरी

डीसीपी सचिन गुंजाल ने शिंदे गुट के प्रतिनिधि मंडल के सवालों का जवाब देते हुए कहा कि 60 दिन के अंदर चार्जशीट फ़ाइल कर दी जाएगी। साथ ही फ़ास्ट ट्रैक कोर्ट के लिए जो प्रक्रिया होगी उसे पूरा किया जाएगा।

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *

error: Content is protected !!
Right Menu Icon