हर हर शम्भो गाने से मशहूर लोक गायिका फरमानी नाज़ के चचेरे भाई की हत्या 

Spread the love

हर हर शम्भो गाने से मशहूर लोक गायिका फरमानी नाज़ के चचेरे भाई की हत्या 

बाइक सवार अज्ञात बदमाशों नें चाकूओं से घोंप कर की हत्या। मामले में मजहबी रंग की आशंका, जाँच में जुटी पुलिस 

योगेश पाण्डेय – संवाददाता 

लखनऊ : मशहूर लोक गायिका फरमानी नाज़ के चचेरे भाई की हत्या कर दी गई है। बाइक सवार तीन अज्ञात लोगों ने खुर्शीद की चाकू मारकर हत्या कर दी। घटना उत्तर प्रदेश के मुजफ्फरनगर में हुई मृतक युवक गायक फरमानी नाज का चचेरा भाई है जो 19 साल का था।

खुर्शीद की हत्या करने के बाद आरोपी मौके से फरार हो गए। घटना की जानकारी मिलते ही पुलिस घटनास्थल पहुंची और हत्याकांड की जांच कर रही है। घटना रतनपुरी थाना क्षेत्र के मोहम्मदपुर माफी गांव की है, जहाँ बाइक पर आये तीन अज्ञात लोगों ने खुर्शीद की चाकू मारकर हत्या कर दी। आरोपी ने खुर्शीद पर चाकू से कई वार किए जिससे गंभीर रूप से घायल खुर्शीद को अस्पताल में भर्ती कराया गया लेकिन इलाज के दौरान उसकी मौत हो गई।

घटना की जानकारी मिलते ही पुलिस पहुंची, उन्होंने शव को कब्जे में लेकर पोस्टमार्टम के लिए भेज दिया। इस घटना पर पुलिस बल के वरिष्ठ अधिकारियों ने चुप्पी साध रखी है। खुर्शीद मजदूरी कर अपना भरण-पोषण करता था। खुर्शीद नमाज पढ़कर घर लौट रहा था, तभी गांव से 150 मीटर दूर 3 लोगों ने उस पर हमला कर दिया। उन्होंने खुर्शीद के पेट, गर्दन और कमर पर चाकू से वार किया गया, ‘सरपंच परवेज़ सिद्दीकी’ ने बताया।

खुर्शीद लोक गायिका फरमानी नाज का चचेरा भाई था। फरमानी का गाया गाना हर हर शंभू यूट्यूब समेत सोशल मीडिया पर जबरदस्त हिट हुआ। इसके बाद देवबंद से उनके खिलाफ फरमान जारी कर कहा था कि फरमानी नाज की हरकतें इस्लाम में हराम हैं, इसके बाद जवाब देते हुए फरमानी नें कहा कि कलाकार का कोई मजहब नहीं होता। उन्होंने इंडियन आइडल के 12वें सीजन में हिस्सा लिया था। उनके यूट्यूब चैनल पर 45 लाख सब्सक्राइबर्स हैं।

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *

error: Content is protected !!
Right Menu Icon