तलाकशुदा महिला के लीवइन पार्टनर की हथोड़ा मारकर हत्या कर शव को नदी में फेंका 

Spread the love

तलाकशुदा महिला के लीवइन पार्टनर की हथोड़ा मारकर हत्या कर शव को नदी में फेंका 

खड़कपाड़ा पुलिस नें महिला के दो भाईओं समेत एक मित्र को किया गिरफ्तार, उल्हास नदी में शव की तलाश जारी

योगेश पाण्डेय – संवाददाता 

कल्याण – कल्याण शहर में दो सगे भाइयों ने एक दोस्त के साथ मिलकर अपनी बहन के लिव-इन पार्टनर की हथौड़ा मारकर हत्या कर दी। हत्या करने के बाद दोनों भाइयों ने लाश को नदी में फेंक दिया। पुलिस नदी में लाश की तलाश कर रही है। कल्याण पुलिस ने शनिवार को अपराध में शामिल तीनों आरोपियों को गिरफ्तार कर लिया है।

पुलिस के मुताबिक मृतक शहबाज शेख आरोपियों की बहन मुमताज के साथ लिव-इन रिलेशनशिप में रहता था। मुमताज का चार साल पहले तलाक हो चुका है। शहबाज और मुमताज के बीच में अक्सर झगड़े होते थे, जिससे उससे भाइयों ने अपने दोस्त के साथ मिलकर शहबाज को सबक सिखाने का फैसला किया।

सबक सिखाने के इरादे से मुमताज के दोनों भाई शोएब शेख, इरशाद शेख और उनका दोस्त हेमंत बिचवड़े शहबाज को रिक्शे में बैठाकर एक सूनसान जगह ले गए, जहां पर उन्होंने शहबाज के साथ मारपीट की और उसके सिर पर हथौड़े से हमला कर दिया, जिससे उसकी मौके पर ही मौत हो गई। पुलिस को कोई सबूत न मिल सके इसलिए उन्होंने लाश को उल्हास नदी में फेंक दिया था ।

शहबाज के अचानक गायब हो जाने पर उसके पिता ने शुक्रवार को खड़कपाड़ा पुलिस स्टेशन में शियाकत दर्ज कराई। इसके बाद सब-इंस्पेक्टर सरजेराव पाटिल ने एक टीम के साथ जांच शुरू कर दी। पुलिस ने मुमताज के दोनों भाइयों और दोस्त से पूछताछ की। उन्होंने अपना जुर्म कबूल कर लिया। तीनों के खिलाफ हत्या और अन्य धाराओं के तहत FIR दर्ज कर गिरफ्तार कर लिया गया है।

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *

error: Content is protected !!
Right Menu Icon