महिलाओं पर बढ़ रहे अत्याचार के खिलाफ युवा सेना महिला मोर्चा और शिवसेना महिलाओं का मुक प्रदर्शन 

Spread the love

महिलाओं पर बढ़ रहे अत्याचार के खिलाफ युवा सेना महिला मोर्चा और शिवसेना महिलाओं का मुक प्रदर्शन 

आदित्य ठाकरे नें ट्विट कर कहा नारी का अपमान, नहीं सहेगा हिंदुस्तान 

योगेश पाण्डेय – संवाददाता 

मुंबई – देशभर में महिलाओं पर हो रहे अत्याचार और बेबुनियाद बयानों के खिलाफ बुधवार को युवा सेना की महिला कार्यकर्ताओं और शिव सेना की महिलाओं ने भव्य मौन जुलूस निकाला। शिवसेना ठाकरे पार्टी के नेता, युवा सेना प्रमुख, विधायक आदित्य ठाकरे ने इस मौन मार्च की तस्वीरें शेयर कर सरकार को चेतावनी दी है।

राज्य के पूर्व मंत्री आदित्य ठाकरे ने चेतावनी दी है कि अगर सरकार ने महिलाओं की पुकार नहीं सुनी तो महिलाओं के बीच ‘शांति ‘अब ‘दुर्गा’ का रूप लेगी और समाज के विकृत रवैये को सबक सिखाएगी।

आदित्य ठाकरे ने ट्वीट कर महिलाओं के खिलाफ बेबुनियाद बयान देने वालों और दुर्व्यवहार करने वालों को कड़ी फटकार लगाई गई है। महिलाओं का सम्मान करना प्रत्येक भारतीय का कर्तव्य है, लेकिन अब कई लोग इस बात को भूल गए हैं। पूरे भारत में महिलाओं के खिलाफ दुर्व्यवहार और हिंसा की घटनाएं दिन-ब-दिन बढ़ती जा रही हैं। महाराष्ट्र की सत्ता में बैठे लोग महिलाओं को लेकर अक्सर बेतुके बयान देते रहते हैं।

आदित्य ठाकरे ने कहा कि जिस महाराष्ट्र में परायी स्त्री में माँ को देखने का संस्कार छत्रपति शिवराय नें दिया है, वहां उनकी खूबसूरती को रेखांकित कर गंदी बातें की जा रही हैं। ऐसे में यह दृढ़ता से कहना जरूरी है कि नारी का अपमान, अब नहीं सहेगा हिंदुस्थान! मार्च को लेकर उन्होंने ट्वीट किया था कि मैं युवा सेना और शिव सेना की ओर से आयोजित इस मौन मार्च का पूरा समर्थन करता हूं।

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *

error: Content is protected !!
Right Menu Icon