नाबालिग स्कूली छात्राओं से छेड़छाड़ करने वाला युवक गिरफ्तार 

Spread the love

नाबालिग स्कूली छात्राओं से छेड़छाड़ करने वाला युवक गिरफ्तार 

11-12 साल की छात्राओं से पिछले 2 महीनों से कर रहा था छेड़खानी। परिजनों ने आरोपी को पकड़कर किया कुरार पुलिस के हवाले 

योगेश पाण्डेय – संवाददाता 

मुंबई : मालाड के कुरार में स्कूल जाने वाली तीन नाबालिग लड़कियों से छेड़छाड़ के आरोप में पुलिस ने 32 वर्षीय एक व्यक्ति को गिरफ्तार किया है। घटना तब सामने आई जब 11 साल की बच्ची ने आरोपी द्वारा छेड़े जाने के बाद कंपास बॉक्स में रखे कटर से खुद को चोट पहुंचाना शुरू किया, जब टीचर ने उससे पूछताछ की तब पुरे मामले का खुलासा हुआ। आख़िरकार इस मामले में कुरार पुलिस स्टेशन में यौन शोषण से संरक्षण अधिनियम के तहत अपराध दर्ज कर लिया गया है।

छेड़छाड़ की शिकार तीनों लड़कियों की उम्र 11 से 12 साल के बीच है। पीड़ित लड़कियां माध्यमिक विद्यालय में पढ़ती हैं और निजी ट्यूशन जाती हैं। लड़कियां ज़ब सड़क पर स्कूल या ट्यूशन जाने के लिए निकलती थी, तब आरोपी हमेशा उनका पीछा करता था। वह खाने पिने का सामान और पैसे देने के बहाने पीड़ित लड़कियों के बालों और शरीर को छूता था। जून 2023 से इस तरह की घटना से बच्चियां परेशान हो रही थीं। आख़िरकार एक 11 वर्षीय लड़की ने कंपास बॉक्स के कटर से अपने हाथ को घायल करने की कोशिश की, और जब शिक्षकों ने यह देखा और उसे विश्वास में लिया, तो उसने उन्हें पूरा वाकया बताया कि उनके साथ क्या हुआ था। मामले की गंभीरता को ध्यान में रखते हुए शिक्षकों ने यह बात पीड़ित छात्रा के परिवार को भी बताई।

तदनुसार शिक्षकों और पीड़ित के परिजनों ने कुरार पुलिस थाने में इसकी शिकायत दर्ज कराई। पुलिस ने लैंगिक अपराधों से बालकों का संरक्षण एवं यौन अपराध अधिनियम के तहत मामला दर्ज किया है। इस मामले में पीड़ित बच्ची की मां की शिकायत पर केस दर्ज किया गया और मां अन्य नागरिकों की मदद से आरोपी को पकड़कर थाने ले आई। सूत्रों ने बताया कि इसके बाद आरोपी को गिरफ्तार कर लिया गया। पुलिस ने बताया कि आरोपी प्राइवेट नौकरी करता है और उसके खिलाफ पहले किसी प्रकार का कोई आपराधिक मामला दर्ज नहीं है।

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *

Right Menu Icon