India से डर रहा एनडीए : एनडीए मतलब भ्रष्टाचारियों की पार्टी। मंगलवार को हुईं एनडीए की बैठक में मोदी जी के साथ 70 हजार करोड़ का सिंचाई घोटाला खड़ा था – संजय राऊत 

Spread the love

India से डर रहा एनडीए : एनडीए मतलब भ्रष्टाचारियों की पार्टी। मंगलवार को हुईं एनडीए की बैठक में मोदी जी के साथ 70 हजार करोड़ का सिंचाई घोटाला खड़ा था – संजय राऊत 

संजय राऊत ने एक तीर से साधा दो निशाना। एनडीए और अजित पवार दोनों को लिया आड़े हाथ 

योगेश पाण्डेय – संवाददाता 

मुंबई : भाजपा को पिछले 9 साल में एनडीए की याद नहीं आई, लेकिन पटना और बेंगलुरु में विपक्ष की एकजुटता के डर के मारे मोदी-शाह-नड्डा को एनडीए की याद आ गई। वे हमें एक साथ इकट्ठा देखकर डर जाते हैं। शिवसेना सांसद संजय राउत ने भाजपा पर निशाना साधते हुए कहा कि अगर प्रधानमंत्री विपक्षी गठबंधन को भ्रष्ट कहते हैं, तो कल एनडीए की बैठक में आपके बगल में अजित पवार के रूप में 70 हजार करोड़ का सिंचाई घोटाला खड़ा हुआ था, इसपर क्या कहेँगे?

उक्त बैठक मंगलवार को राजधानी नई दिल्ली के अशोका होटल में आयोजित की गई, जिसमें महाराष्ट्र की शिवसेना और राकांपा अजित पवार गुट समेत एनडीए के 38 घटक दलों के नेता शामिल हुए। इसका समापन करते हुए प्रधानमंत्री नरेंद्र मोदी ने विपक्षी मोर्चे को करारा प्रहार किया। इसी पृष्ठभूमि पर संजय राउत ने बुधवार को प्रेस कॉन्फ्रेंस कर मोदी को आईना दिखाते हुए उक्त बयान दिया है।

मोदी इज नॉट इंडिया, भाजपा इज नॉट इंडिया। हमारे गठबंधन का नाम ‘इंडिया’ है, जिसमें किसी को आपत्ति उठाने का कोई सवाल ही पैदा नहीं होता। मोदी इज इंडिया क्या यह भारत का अपमान नहीं है? संजय राउत ने आपत्ति जताने वालों को घेरते हुए कहा।

भाजपा पर टिप्पणी करते हुए संजय राऊत ने आगे कहा कि मोदी के आसपास भ्रष्टाचारियों का संगठन खड़ा था। 70 हजार करोड़ का सिंचाई घोटाला उनके बगल में खड़ा था, इकबाल मिर्ची उनके पीछे खड़ा था। आप खुद ऐसे भ्रष्टाचारियों के साथ खड़े होते हैं, और इसके विपरीत हम पर आरोप लगा रहे हैं? आप अपना यह पाखंड बंद करें, जनता अब आपके ढोंग को समझ चुकी है, इसलिए अब india जीतेगा और भाजपा हारेगी। यह भारत आपकी तानाशाही को हराए बिना नहीं रहेगा। अगर आपमें साहस है, एनडीए india को हरा कर दिखाये।

आपके एनडीए द्वारा भ्रष्टाचारियों को जेल में जाने से पीछे घसीटा, और उन्हें भाजपा में शामिल कर लिया। अमित शाह जेल की हवा खा चुके हैं,अजित पवार जेल जाते – जाते रह गये, हसन मुश्रीफ भी जेल यात्रा की पूरी तैयारी में थे। लेकिन आप की एनडीए ने उन्हें जेल जाने से बचा लिया और अपना साथी बना लिया। एनडीए घोटालेबाजों की पार्टी है। आपने कल देखा कि घोटालेबाज और जुमलेबाज़ सब उनके साथ थे। India की एकता के बाद उन्हें एनडीए की याद आई क्योंकि अब उन्हें india से डर लग रहा है। अब india की अगली बैठक जल्द ही मुंबई में होगी। मैं इसके बारे में जल्द घोषणा करूंगा, संजय राऊत ने कहा।

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *

error: Content is protected !!
Right Menu Icon