शराब पिने के लिए पैसे नहीं देने पर, शराबी ने किया चौकीदार पर हमला। सीसीटीवी के आधार पर पुलिस ने आरोपी को किया गिरफ्तार

Spread the love

शराब पिने के लिए पैसे नहीं देने पर, शराबी ने किया चौकीदार पर हमला। सीसीटीवी के आधार पर पुलिस ने आरोपी को किया गिरफ्तार

योगेश पाण्डेय – संवाददाता 

डोंबिवली : डोंबिवली पश्चिमी के कोपर इलाके में शास्त्रीनगर अस्पताल के सामने एक दुकान पर गश्त कर रहे 60 वर्षीय चौकीदार को उसी इलाके के एक शराबी ने उसके सिर और शरीर पर पत्थर मारकर हत्या करने की कोशिश की। इस पिटाई में चौकीदार गंभीर रूप से घायल हो गया। शिकायत दर्ज होते ही विष्णुनगर पुलिस ने तुरंत सीसीटीवी फुटेज के जरिए आरोपी को गिरफ्तार कर लिया। उक्त घटना गुरुवार रात की है। आरोपी शराबी का नाम हर्षद शाम कुशलकर – 24, निवासी सच्चिदानंद सोसायटी, सखाराम कॉम्प्लेक्स, कोपर है।

घायल चौकीदार की पहचान मुन्नीराम साहनी – 60 के रूप में की गयी है, हर्षद और साहनी दोनों एक ही परिसर में रहते हैं। पुलिस ने बताया कि चौकीदार मुन्नीराम गुरुवार तड़के करीब तीन बजे पटेल आर मार्ट, शास्त्री नगर अस्पताल के सामने कोपर रास्ते पर गश्त कर रहा था। अचानक शुरू हुईं बरसात से बचने के लिए सड़क किनारे खड़े एक टेंपो में बैठ गए। इसी दौरान आरोपी हर्षद शराब पीकर वहां से गुजर रहा था। उसने मुन्नीराम से शराब पीने के लिए पैसे की मांग की, और साथ ही अपनी कुर्सी पर बैठकर शराब पिने की अनुमति मांगी।

सुरक्षा रक्षक मुन्नीराम ने हर्षद को वहां से चले जाने को कहा क्योंकि वह शराब के नशे में था। इससे नाराज हर्षद ने सड़क से बड़े-बड़े पत्थर, पेवर ब्लॉक उठाकर मुन्नीराम पर हमला कर दिया। हर्षद ने मुन्नीराम के सिर पर बड़े पत्थर से वार कर उन्हें जान से मारने की कोशिश की। मुन्नीराम अकेला होने के कारण अपना बचाव नहीं कर सका। मुन्नीराम के रिश्तेदार राजू साहनी ने विष्णुनगर पुलिस थाने में उक्त घटना की शिकायत दर्ज करायी। वरिष्ठ पुलिस निरीक्षक पंढरीनाथ भालेराव ने तुरंत इलाके के सीसीटीवी फुटेज की जांच की और गुरुवार सुबह आरोपी हर्षद को गिरफ्तार कर लिया।

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *

error: Content is protected !!
Right Menu Icon