कल्याण स्थित सारस्वत बैंक में जमा कराये गए 500 के नकली नोट। बैंक मैनेजर की शिकायत पर मामला दर्ज कर जाँच में जुटी पुलिस 

Spread the love

कल्याण स्थित सारस्वत बैंक में जमा कराये गए 500 के नकली नोट। बैंक मैनेजर की शिकायत पर मामला दर्ज कर जाँच में जुटी पुलिस 

योगेश पाण्डेय – संवाददाता 

कल्याण – बुधवार को कल्याण पूर्व के काटेमानिवली इलाके में स्थित सारस्वत बैंक के कैश डिपोजीट एटीएम में एक अज्ञात व्यक्ति द्वारा 500 रुपये के 16 नकली नोट जमा किए गये हैं। बैंक की जांच में पता चला कि ये नोट नकली हैं, तो बैंक अधिकारी की शिकायत पर कोलसेवाड़ी पुलिस ने अज्ञात ग्राहक के खिलाफ मामला दर्ज कर लिया है।

इस मामले में सारस्वत बैंक की काटेमानिवली शाखा की नियंत्रक मृदुला नेहेरकर ने कोलसेवाड़ी पुलिस स्टेशन में शिकायत दर्ज कराई है। सारस्वत बैंक की कल्याण पूर्व शाखा में पैसे जमा करने और निकालने के लिए एटीएम मशीनें लगायी गई हैं। ग्राहक अपनी सुविधा के अनुसार इस मशीन से अपने पैसों की जमा एवं निकासी करते हैं। बुधवार सुबह करीब 11 बजे एक अज्ञात व्यक्ति एटीएम सेंटर पर आया, और उसने एटीएम सेंटर में 500 रुपये के सोलह नकली नोटों को जमा किया और दूसरे एटीएम से उतनी ही रकम निकालने की कोशिश की।

एटीएम में जमा और निकाले गए नोटों का जायजा लेने के दौरान बैंक अधिकारीयों को पता चला कि 500 रुपये के नकली नोट अज्ञात नामों से एटीएम में जमा किए गए थे। इस मामले के बाद पुरे बैंक पतिसार में अफरातफरी मच गई। बैंक मैनेजर मृदुला नेहेरकर अपने वरिष्ठों के आदेश पर कोलसेवाड़ी पुलिस स्टेशन गईं और शिकायत दर्ज कराई। पुलिस इलाके के सीसीटीवी कैमरों की फुटेज चेक कर आरोपियों की तलाश कर रही है। मामले की जांच सहायक पुलिस निरीक्षक दिनकर पगारे के निर्देशन की जा रही है।

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *

Right Menu Icon