छत्रपती शिवाजी चौक पर नई पुलिस चौकी का उद्घाटन

Spread the love

छत्रपती शिवाजी चौक पर नई पुलिस चौकी का उद्घाटन

भिवंडी – भिवंडी शहर की कानून व्यवस्था को ध्यान में रखते हुए छत्रपती शिवाजी महाराज चौक पर लोकसहभागिता से निजामपूरा पुलिस स्टेशन अंतर्गत निर्मित पुलिस चौकी का लोकार्पण भिवंडी पोलिस परिमंडल पुलिस उपायुक्त नवनाथ ढवले के हाथों किया गया। उक्त अवसर पर सहायक पुलिस आयुक्त दीपक देशमुख, किशोर खैरनार, वरिष्ठ पोलीस निरीक्षक नरेश पवार, श्रीदेवी ज्वेलर्स के मालिक रमेश जैन की प्रमुख मौजूदगी में संपन्न हुआ।

गौरतलब हो कि छत्रपती शिवाजी महाराज चौक स्थित शहर के मध्यवर्ती स्थान पर मुख्य बाजारपेठ मार्ग व चाचा नेहरू हिंदी हाईस्कूल, जूनियर कालेज है. शहर एवं ग्रामीण भागों से लोग बाजार में खरीदी, नौकरी, व्यवसाय के लिए आते हैं. व्यस्ततम क्षेत्र होने की वजह से सुबह से शाम तक लोगों की भारी भीड़ शिवाजी चौक से बाजारपेठ, तीन बत्ती तक रहती है.

निजामपुर पुलिस स्टेशन वरिष्ठ पुलिस निरीक्षक नरेश पवार के कुशल मार्गदर्शन में श्रीदेवी ज्वेलर्स के सहकार्य से नई पुलिस चौकी का निर्माण किया गया है। निजामपुरा वरिष्ठ पुलिस निरीक्षक रमेश पवार द्वारा 2 वर्षों के कार्यकाल में क्षेत्र में 2 नई पुलिस चौकी का निर्माण कर शहर की शांति व्यवस्था को मजबूत करने में अहम रोल अदा किया गया है। पुलिस चौकी उद्घाटन मौके पर वरिष्ठ पुलिस अधिकारी सहित शहर के गणमान्य नागरिक पुलिस अधिकारी कर्मचारी भारी संख्या में मौजूद थे।

विदित हो कि भिवंडी शहर का अति व्यस्ततम क्षेत्र होने की वजह से कभी कभार अराजक तत्व द्वारा महिलाओं से चेन छीनने की घटनाएं अंजाम देकर रफूचक्कर हो जाते हैं। जन सुरक्षा की दृष्टि से शिवाजी चौक पर पुलिस चौकी निर्माण की जागरूक नागरिकों द्वारा की जा रही वर्षों की डिमांड पूरी होने पर क्षेत्रीय लोगों खासकर महिलाओं में भारी प्रसन्नता फैली है।

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *

Right Menu Icon