चलती ऑटो में सनकी प्रेमी ने रेता प्रेमिका का गला, खुद आत्महत्या का भी किया प्रयास

चलती ऑटो में सनकी प्रेमी ने रेता प्रेमिका का गला, खुद आत्महत्या का भी किया प्रयास

अस्पताल में डॉक्टरों ने महिला को मृत घोषित किया, जबकि आरोपी का उपचार शुरू है। आरोपी के खिलाफ हत्या का मामला दर्ज कर जाँच में जुटी पुलिस 

योगेश पाण्डेय – संवाददाता 

मुंबई – देश की आर्थिक राजधानी कहीं जाने वाली मुंबई इन दिनों क्राइम की नगरी बनती जा रही है। आये दिनों मुंबई में चोरी, जालसाजी और हत्या के मामले सामने आ रहे हैं। मुंबई के साकीनाका इलाके में स्थित खैरानी रोड इलाके में ऑटो रिक्शा के अंदर एक प्रेमी ने अपनी 30 वर्षीय प्रेमिका की गला रेतकर हत्या कर दी और आरोपी मौके से फरार हो गया।

पुलिस के मुताबिक ऑटो में महिला से कहासूनी के बाद आरोपी ने पंचशीला अशोक जमादार का गला रेत दिया और मौके से फरार हो गया। डीसीपी दत्ता नलावड़े ने बताया कि आरोपी ने चलती ऑटो के भीतर पंचशीला का गला काट दिया। हमले के बाद महिला घायल अवस्था में रिक्शे से बाहर निकली और कुछ दुऱ जाकर गिर पड़ी।

संदिग्ध आरोपी ने कथित तौर पर उसी धारदार हथियार से अपना भी गला काटकर आत्महत्या करने की कोशिश की। पुलिस ने दावा किया है कि हमले के बाद भाग रहे आरोपी को हिरासत में लें लिया गया है, और आगे की कार्यवाई की जा रही है। अधिकारी ने बताया कि राहगीरों द्वारा उक्त वारदात कि जानकारी मिलने के बाद पुलिस मौके पर पहुंची और दोनों को गंभीर अवस्था में पास के अस्पताल लें नया गया। जहाँ डॉक्टरों ने महिला को मृत घोषित कर दिया जबकि हमलावर आरोपी का अभी भी ईलाज चल रहा है।

डीसीपी ने बताया कि मृतक महिला और आरोपी एक दूसरे को जानते थे और ऑटो रिक्शा में किसी बात को लेकर हुईं कहासुनी के चलते उक्त घटना को अंजाम दिया गया। पुलिस ने आरोपी बोरसे के खिलाफ हत्या का मामला दर्ज कर आगे की जाँच कर रही है।

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *

Right Menu Icon
%d bloggers like this: