बालासाहेब ठाकरे के विचारों का सौदा करने वाले, उद्धव ठाकरे पहले और सच्चे गद्दार हैं। जिन्होंने सत्ता सुख के लिए भाजपा की पीठ में छुरा घोंपा – देवेंद्र फडणवीस

Spread the love

बालासाहेब ठाकरे के विचारों का सौदा करने वाले, उद्धव ठाकरे पहले और सच्चे गद्दार हैं। जिन्होंने सत्ता सुख के लिए भाजपा की पीठ में छुरा घोंपा – देवेंद्र फडणवीस

केंद्रीय मंत्री कपिल पाटिल के जनसम्पर्क अभियान कार्यक्रम में उद्धव गीत पर भड़के उपमुख्यमंत्री

योगेश पाण्डेय – संवाददाता 

कल्याण – युबीटी पार्टी के नेता उद्धव ठाकरे पहले और सच्चे गद्दार हैं जिन्होंने शिवसेना-भाजपा गठबंधन के नाम पर वोट मांगकर सत्ता की कुर्सी के लिए शिवसेना प्रमुख बालासाहेब ठाकरे के विचारों का सौदा कर दिया। उपमुख्यमंत्री देवेंद्र फडणवीस ने सोमवार को कहा कि उद्धव ठाकरे ने सत्ता के लिए बालासाहेब के विचारों का व्यापार कर भाजपा की पीठ में छुरा घोंपने का काम किया है।

केंद्रीय मंत्री कपिल पाटिल ने महा – जनसंपर्क अभियान के तहत कल्याण में फड़के अभियान में जन संवाद कार्यक्रम का आयोजन किया गया। इस कार्यक्रम में भाजपा प्रदेश प्रभारी सी. टी. रवि और लोक निर्माण मंत्री रविंद्र चव्हाण भी उपस्थित थे।

सोमवार को मुंबई में शिवसेना की दो वर्षगांठ मनाई जा रही है। एक बालासाहेब ठाकरे के विचारों को डुबाने वाले उद्धव ठाकरे द्वारा और दूसरी शिवसेना को बचाने का काम करने वाले मुख्यमंत्री एकनाथ शिंदे द्वारा। उपमुख्यमंत्री फडणवीस ने मुख्यमंत्री एकनाथ शिंदे को शिवसेना की वर्षगांठ समारोह की बधाई देते हुए उद्धव ठाकरे पर जोरदार निशाना साधा। शिवसेना प्रमुख बालासाहेब ठाकरे ने पहले ही क़ह दिया था कि यदि कांग्रेस और राकांपा के साथ जाने का समय आया तो, मैं खुद शिवसेना की दुकान बंद कर दूंगा। सत्ता के लिए उद्धव ठाकरे ने भाजपा से गद्दारी कर महाविकास अघाड़ी के साथ सत्ता में शामिल हो गए। शिवसेना प्रमुख के विचारों को नेस्तनाबूत कर दिया। फडणवीस ने आरोप लगाया कि उद्धव ठाकरे ने हिंदुत्व के लिए वोट मांगकर सत्ता की कुर्सी के लिए पहला और वास्तविक विश्वासघात किया।

उद्धव ठाकरे ने मुख्यमंत्री एकनाथ शिंदे को देशद्रोही और खोखा सरकार बताया। बावजूद इसके एकनाथ शिंदे ने शिवसेना प्रमुख के विचारों को आगे बढ़ाने के लिए भाजपा के साथ हाथ मिलाया। फडणवीस ने यह भी कहा कि शिंदे के साथ के 40 विधायकों को पहले से ही कांग्रेस और राकांपा गठबंधन स्वीकार नहीं था।

ये लोग रोज मोदी का अपमान करते हैं, इसके बावजूद जनता उनके पीछे भाग रही है। उद्धव ठाकरे को मुगल काल के संताजी-धनाजी, नरेंद्र मोदी, अमित शाह जैसे दिखने लगे हैं। वरिष्ठ नेता शरद पवार ने ढाई साल में दो बार मंत्रालय जाने वाले मुख्यमंत्री के तौर पर उद्धव ठाकरे की आत्मकथा में उनकी अहमियत को पेश किया है। विकास कार्यों के लिए पूरी दुनिया में मोदी का संचार हो रहा है। उद्धव ठाकरे वर्ली में शिवसैनिकों से नहीं मिल रहे थे। महाविकास अघाड़ी के दौरान कुंभकर्णी नींद में रहे उद्धव ठाकरे की नींद नहीं टूटी। दाऊद मामले पर नवाब मलिक जेल गये, उद्धव ने इसका विरोध नहीं किया। उद्धव ठाकरे तुमने जो किया है वह अब मुंबई महानगर पालिका में कैग द्वारा पकड़े गए 12 हजार 500 करोड़ के घोटाले से बाहर आएगा।मुख्यमंत्री एकनाथ शिंदे ने मुंबई महानगर पालिका में हुए घोटाले की जांच के लिए एक SIT का गठन किया है ताकि जनता का पैसा जो खजाने में जमा हो गया है उसे वापस लाया जा सके। फडणवीस ने चेतावनी दी कि मुंबई महानगर पालिका के खजाने का पैसा वापस लाया जाएगा। उद्धव ठाकरे द्वारा रोके गए सभी विकास कार्य अब जोर-शोर से चल रहे हैं। मोदी ने प्रदेश के लिए चार लाख करोड़ के कार्यों को मंजूरी दी है। फडणवीस ने जनता से मोदी के विकास रथ को आगे बढ़ाने, भारत को सर्वोच्च स्थान पर ले जाने की अपील की।

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *

Right Menu Icon