कल्याण लोकसभा सीट पर शिवसेना का ही कब्जा रहेगा, इस सीट पर भाजपा प्रत्याशी चुनाव नहीं लड़ेंगे – श्रीकांत शिंदे

Spread the love

कल्याण लोकसभा सीट पर शिवसेना का ही कब्जा रहेगा, इस सीट पर भाजपा प्रत्याशी चुनाव नहीं लड़ेंगे – श्रीकांत शिंदे

डोंबिवली के पाटीदार हाल में आयोजित बैठक में सांसद श्रीकांत शिंदे का बयान, केंद्रीय नेतृत्व मिशन 45 पर काम कर रहा है, जिसे भाजपा और शिवसेना दोनों साकार करेंगे

योगेश पाण्डेय – संवाददाता 

डोंबिवली : पार्टी संगठन और लोकसभा क्षेत्रों को मजबूत करने के लिहाज से केंद्रीय नेतृत्व ने भाजपा के केंद्रीय मंत्रियों को राज्य के लोकसभा क्षेत्रों की जिम्मेदारी सौंपी है। भाजपा के केंद्रीय मंत्री इस निर्वाचन क्षेत्र में पार्टी की पकड़ और विकास कार्यों की समीक्षा करने के लिए निर्वाचन क्षेत्र का दौरा कर रहे हैं। इसलिए वे हर निर्वाचन क्षेत्र पर अपना दावा ठोंक रहे हैं ऐसा बिल्कुल नहीं है। केंद्र और राज्य के नेतृत्व ने यह स्पष्ट कर दिया है कि राज्य में जहां से भी शिवसेना के सांसद लोकसभा के लिए चुने जाते रहे हैं, वहां शिवसेना का उम्मीदवार ही चुनाव मैदान में होगा। इसलिए किसी को भी अनावश्यक चर्चा नहीं करनी चाहिए सांसद डॉ. श्रीकांत शिंदे ने कहा।

कल्याण लोकसभा के लिए पिछले सप्ताह भर से शिवसेना-भाजपा की ओर से कुछ चेहरों को आगे लाया जा रहा है, इससे मतदाताओं और राजनितिक दलों में अफरातफरी का माहौल पैदा हो गया है। इसमें डोंबिवली से भाजपा के पदाधिकारी नंदू जोशी शामिल हैं। जैसा कि भाजपा के भीतर से आलोचना हो रही है कि श्रीकांत शिंदे के कहने पर नंदू जोशी के खिलाफ छेड़छाड़ का फर्जी मामला दर्ज कराया गया था। इसको लेकर भाजपा कार्यकर्ताओं में सांसद श्रीकांत शिंदे की चौंकाने वाली भूमिका पर कड़ी नाराजगी है। इस पृष्ठभूमि के खिलाफ सांसद श्रीकांत शिंदे ने अपनी स्थिति स्पष्ट करते हुए साफ संकेत दे दिया है कि कल्याण लोकसभा पर उनकी अपनी दावेदारी ही कायम रहेगी।

डोंबिवली के पाटीदार भवन में हुईं शिवसेना की बैठक के बाद श्रीकांत शिंदे ने मीडिया से बात करते हुए कहा कि लोकसभा चुनाव की पृष्ठभूमि में राज्य भर में भाजपा का लोकसभा मिशन-45 चल रहा है। केंद्रीय नेतृत्व द्वारा दिए गए आदेश के अनुसार भाजपा के केंद्रीय मंत्री भाजपा और शिवसेना के निर्वाचन क्षेत्रों में जाकर वहां के विकास कार्यों और पार्टी संगठन की समीक्षा की जानकारी ले रहे हैं। कौन कह रहा है कि भाजपा उनके निर्वाचन क्षेत्र पर दावा कर रही है, उनका नाम तो बताओ, शिंदे ने सवाल करते हुए कहा।

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *

Right Menu Icon