कश्मीरी युवक द्वारा बांद्रा के ज्वेलर को लूटने का प्रयास विफल

Spread the love

कश्मीरी युवक द्वारा बांद्रा के ज्वेलर को लूटने का प्रयास विफल

ज्वेलरी शॉप की महिला कर्मचारी की सूझबूझ के चलते, क्राइम ब्रांच 9 की टीम नें किया युवक को गिरफ्तार 

योगेश पाण्डेय – संवाददाता 

मुंबई : मुंबई के बांद्रा स्थित एक ज्वेलरी शॉप में एक अज्ञात युवक रेनकोट पहने और हाथ में बंदूक लेकर घुस गया जिसकी उम्र 29 साल रही होगी। ज्वेलरी दुकान में घुसते ही युवक ने धमकाना शुरू कर दिया, और वह बंदूक लहराते हुए आभूषण और नकदी की मांग करने लगा। इसके बाद उसने मालिक को धमकी देकर 5 लाख की मांग की, नहीं देने पर गोली मारने की धमकी दे डाली। हालांकि ज्वेलरी शॉप में काम करने वाली एक युवती की सतर्कता और सूझबूझ के चलते उक्त युवक को वहां से भागना पड़ा। हालांकि युवक को जल्द ही क्राइम ब्रांच यूनिट 9 के पुलिस अधिकारी दया नायक ने गिरफ्तार भी कर लिया।

क्राइम ब्रांच यूनिट 9 के पुलिस अधिकारी दया नायक की टीम ने कथित युवक को बांद्रा रेलवे स्टेशन परिसर से गिरफ्तार कर लिया। गिरफ्तार युवक का नाम रियाज गनी वार है और पता चला है कि वह कश्मीर के कुपवाड़ा का रहने वाला है। पुलिस ने उसका पासपोर्ट और आधार कार्ड जब्त कर लिया है और जांच शुरू कर दी है। क्राइम ब्रांच के अधिकारियों ने उसके संबंध में कश्मीर पुलिस को भी जानकारी भेज दी है।

पुलिस ने इस बात की जांच शुरू कर दी है कि रियाज गनी वार के पास बंदूक कैसे आई। रियाज ने ज्वैलरी शॉप में मौजूद युवती को बंदूक की नोक पर धमकाया और ज्वैलरी और नकदी सौंपने को कहा। उसी समय एक अन्य युवती ने बंदूक के डर से दुकान में लगे अलार्मिंग सिस्टम का बटन दबा दिया इसके बाद वह वहां से भाग गया। दया नायक ने बताया कि गिरफ्तार युवक नें बंदूक की नोंक पर ज्वेलरी स्टोर के मालिक को धमकाना शुरू कर दिया और 5 लाख रुपये की रंगदारी की मांग की।

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *

Right Menu Icon