आदित्य ठाकरे की सुरक्षा में चूक, बाइक सवार ने मारी कार को टक्कर 

Spread the love

आदित्य ठाकरे की सुरक्षा में चूक, बाइक सवार ने मारी कार को टक्कर 

मामूली रुप से जख़्मी बाइक सवार को हिरासत में लेकर जाँच में जुटी पुलिस। आदित्य ठाकरे ने बताया सामान्य घटना 

योगेश पाण्डेय – संवाददाता 

मुंबई – मुंबई से एक बड़ी खबर सामने आई है, युवा सेना प्रमुख आदित्य ठाकरे की कार में एक बाइक ने टक्कर मार दी। यह घटना शिवसेना भवन के सामने घटीत हुईं। पुलिस द्वारा संबंधित बाइक चालक को हिरासत में लेकर से गहनता से पूछताछ की जा रही है।

मिली जानकारी के मुताबिक आदित्य ठाकरे शिवसेना भवन आ रहे थे, जैसे ही उनका काफिला शिवसेना भवन की ओर मुड़ा, तभी पीछे से आ रही बाइक ने आदित्य ठाकरे की कार को टक्कर मार दी। इस टक्कर के बाद खुद आदित्य ठाकरे ने बाइक सवार से बात की, बताया जा रहा है कि बाइक सवार को मामूली चोटें आई हैं।

बाइक सवार पुलिस के डर से कार में टक्कर मारने के बाद भागने की कोशिश कर रहा था। तभी आदित्य ठाकरे के बॉडीगार्ड्स ने बाइक सवार को पकड़ लिया और बाद में पुलिस ने बाइक सवार से पूछताछ के लिए हिरासत में लें लिया।

आदित्य ठाकरे का काफिला शिवसेना भवन की ओर दाहिनी तरफ मुड़ रहा था, जिसके चलते उनके काफिले की गाड़ियों की गति भी कम थी। लेकिन बाइक सवार तेजी से उसके पीछे आया और उसने बिना सामने देखे बाइक आगे बढ़ा दी। जिससे उसकी बाइक आदित्य ठाकरे की कार से टकरा गई।

इसके तुरंत बाद आदित्य ठाकरे के बॉडीगार्ड और पुलिस वहां जमा हो गए, सौभाग्य से कोई नुकसान नहीं हुआ। इस घटना पर आदित्य ठाकरे ने प्रतिक्रिया देते हुए कहा कि यह घटना सामान्य है।

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *

Right Menu Icon