कल्याण में होटल मालिक पर तलवार से हमला, एक लाख की नकदी लेकर आरोपी फरार। जाँच में जुटी कोलसेवाड़ी पुलिस 

Spread the love

कल्याण में होटल मालिक पर तलवार से हमला, एक लाख की नकदी लेकर आरोपी फरार। जाँच में जुटी कोलसेवाड़ी पुलिस 

योगेश पाण्डेय – संवाददाता 

कल्याण – कल्याण पूर्व के नांदीवली तर्फ गाँव के पास स्थित कशिश होटल के मालिक पर दो युवकों ने धारदार तलवारों से हमला कर गंभीर रूप से घायल कर दिया। घटना मलंगगढ़ रोड स्थित काका चा ढाबा इलाके में रविवार आधी रात को हुई।

इस हमले में भीम रामेश्वर सिंह – 36, निवासी आमराई, विजयनगर, कल्याण गंभीर रूप से घायल हो गए हैं। उनके सिर में गंभीर चोटें आई हैं। भीम सिंह ने रविवार की आधी रात रोजाना की तरह होटल बंद कर अपनी बाइक से कल्याण पूर्व स्थित अपने घर जा रहे थे। जब वह मलंगगढ़ रोड स्थित अपने काका चा ढाबे के पास पहुंचा तो दो अज्ञात युवक हाथों में धारदार तलवार लिए सड़क के किनारे चल रहे थे।

भीम की बाइक देखते ही दोनों आरोपितों ने उसका पीछा करना शुरू कर दिया। उनके बाइक को रोकते हुए, दोनों युवकों ने धारदार तलवार भीम सिंह के सिर पर वार कर दिया। घायल अवस्था में भीम दोनों आरोपियों के चंगुल से खुद को बचाते हुए भाग निकले। हमलावर भीमसिंह की स्कूटर लेकर मौके से फरार हो गए, स्कूटर की डीग्गी में होटल की दिनभर की कमाई के 1 लाख रुपये की राशि रखी थी। भीम सिंह ने उक्त घटना की कोलसेवाड़ी पुलिस थाने में शिकायत दर्ज कराई है। भीमसिंह की शिकायत पर कोलसेवाड़ी पुलिस अज्ञात अपराधियों के खिलाफ हत्या के प्रयास और लूटपाट का मामला दर्ज कर जाँच में जुट गई है।

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *

Right Menu Icon