बाजीगर फिल्म के मुख्य विलेन दलीप तहिल को दो महीने की जेल 

Spread the love

बाजीगर फिल्म के मुख्य विलेन दलीप तहिल को दो महीने की जेल 

पांच साल पुराने हिट एन्ड रन मामले में अभिनेता को मिली सजा। शराब के नशे में ऑटो रिक्शा को मारी थी टक्कर 

योगेश पाण्डेय – संवाददाता 

मुंबई – सुपरहिट फ़िल्म बाजीगर, इश्क और रेस जैसी फिल्मों में नजर आ चुके सीनियर एक्टर दलीप ताहिल को 2 महीने की जेल की सजा सुनाई गई है। 5 साल पहले 2018 में दलीप ने मुंबई के खार इलाके में नशे में अपनी कार से एक ऑटो को टक्कर मार दी थी, जिसमें एक महिला घायल हो गई थी।

जांच में पाया गया था कि वो शराब के नशे में गाड़ी चला रहे थे और जब एक्सीडेंट हुआ तो वो फरार होने की कोशिश कर रहे थे। हालांकि ट्रैफिक जाम के कारण वो भाग नहीं सके। घटनास्थल से उन्हें खार पुलिस स्टेशन लाया गया था, जहां वो साफ नशे में नजर आ रहे थे। इन्हीं सबूतों के आधार पर 5 साल बाद अब उन्हें मजिस्ट्रेट की अदालत ने दोषी ठहराया और 2 महीने की जेल की सजा सुनाई।

रिपोर्ट्स के मुताबिक एक्सीडेंट होने के बाद दलीप ताहिल ने घटनास्थल से भागने की कोशिश की थी, हालांकि गणेश विसर्जन की भीड़ में फंस गए और उन्हें लोगों ने पकड़ लिया। जब उन्हें गाड़ी से उतारने की कोशिश की गई तो उन्होंने वहां मौजूद लोगों से हाथापाई भी की थी।

मुंबई के खार पुलिस स्टेशन के एक इंस्पेक्टर ने बताया था कि दलीप ताहिल ने ब्लड टेस्ट के लिए सैंपल देने से इनकार कर दिया। पुलिस ने दुर्घटना का शिकार हुए तीन लोगों का मेडिकल करवाया था। इसके बाद अभिनेता ताहिल के खिलाफ नशे में और लापरवाही से गाड़ी चलाने के जुर्म में गिरफ्तार कर लिया गया था, हालांकि बाद में उनको जमानत पर रिहा कर दिया गया था। ताहिल ने ‘बाजीगर, ‘राजा’, ‘इश्क’, ‘रा.वन’, ‘कहो ना प्यार है’ और ‘सोल्जर’ जैसी कई हिट फिल्मों में काम किया है।

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *

Right Menu Icon