सांताक्रूज़ हत्या मामले में 4 दिन बाद आरोपी किंगसर्कल से गिरफ्तार। क्राइम ब्रांच टीम 9 की टीम ने की गिरफ़्तारी 

Spread the love

सांताक्रूज़ हत्या मामले में 4 दिन बाद आरोपी किंगसर्कल से गिरफ्तार। क्राइम ब्रांच टीम 9 की टीम ने की गिरफ़्तारी 

योगेश पाण्डेय – संवाददाता 

मुंबई – सांताक्रूज पश्चिम में गुरुवार को आपसी रंजिश के कारण एक 35 वर्षीय व्यक्ति की डंडे और पेवर ब्लॉक से पीट-पीटकर हत्या कर दी गई थी। क्राइम ब्रांच टीम ने इस मामले में आरोपी जयशंकर मिश्रा – 48 को गिरफ्तार कर लिया है। इस संबंध में सांताक्रूज पुलिस स्टेशन में मामला दर्ज किया गया था।

मृतक की पहचान राजेश कुमार शुक्ला – 35 के रूप में हुई है। शुक्ला का पहले आरोपियों से झगड़ा हुआ था। इसी गुस्से में आकर आरोपियों ने शुक्ला को डंडे, पेवर ब्लॉक और छाते से पीटा। इसके बाद शुक्ला को कुपर अस्पताल ले जाया गया। लेकिन अस्पताल के डॉक्टरों ने उसे मृत घोषित कर दिया। सुरक्षा गार्ड मकर बहादुर सिंह की शिकायत पर सांताक्रूज पुलिस ने इस मामले में हत्या का मामला दर्ज किया, पूरी घटना सीसीटीवी कैमरे में कैद हो गई।

सांताक्रूज़ पश्चिम क्षेत्र में एस.वी. रोड स्थित डायग्नोस्टिक सेंटर के सामने सड़क पर शुक्ला सो रहे थे, उसी समय आरोपियों ने उन पर हमला कर दिया। अपराध की गंभीरता को देखते हुए क्राइम ब्रांच 9 की टीम ने इस मामले में समानांतर जांच शुरू की। प्रभारी पुलिस निरीक्षक दया नायक और कक्ष 9 के अधिकारियों और प्रवर्तकों ने तकनीकी जांच के आधार पर जांच की। उसी वक्त सूचना मिली कि वारदात में वांछित आरोपी ट्रेन से किंग्स सर्कल आ रहा है। इस जनकारी के आधार पर क्राइम ब्रांच की टीम ने आरोपी को किंग्स सर्कल रेलवे स्टेशन के पास से गिरफ्तार कर लिया। आरोपी ने अपराध में अपनी स्वीकार कर ली है। पुलिस ने बताया कि आरोपी मिश्रा एंटोपहिल इलाके का रहने वाला है।

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *

Right Menu Icon