आगामी विधानसभा चुनाव में मवीआ को 200 से ज्यादा सीटों पर जीत मिलेगी – जितेन्द्र आव्हाड़

Spread the love

आगामी विधानसभा चुनाव में मवीआ को 200 से ज्यादा सीटों पर जीत मिलेगी – जितेन्द्र आव्हाड़

आव्हाड़ ने दावा किया है कि मवीआ की बढ़ती लोकप्रियता के चलते राज्य में दंगे करवाए जा रहे हैं

योगेश पाण्डेय – संवाददाता

ठाणे – राज्य के पूर्व मंत्री और राकांपा नेता जितेंद्र आव्हाड़ ने दावा किया है कि आगामी विधानसभा चुनाव में महाविकास अघाड़ी की दो सौ सीटों पर जीत होगी। उन्होंने यह भी दावा किया कि राज्य में दंगे सिर्फ इसलिए हो रहे हैं क्योंकि महाविकास अघाड़ी की दो सौ सीटों पर जितने वाली है। शिंदे और फडणवीस सरकार ने आगामी विधानसभा चुनाव की पृष्ठभूमि में एक सर्वे कराया है। शिंदे और फडणवीस सरकार ने दावा किया है कि उनकी सरकार सत्ता में वापस आएगी। राकांपा नेता जितेंद्र आव्हाड़ ने इसी को लेकर मंगलवार को अपनी प्रतिक्रिया व्यक्त की।

आव्हाड़ ने कहा कि मैं पूरे राज्य भर में घूमता हूं, इसलिए मुझे पता है कि क्या स्थिति है। आगामी विधानसभा चुनाव में महाविकास अघाड़ी की दो सौ सीटों पर जीत सुनिश्चित है। उन्होंने यह भी दावा किया कि हमारे सर्वे में भी यह बात स्पष्ट हो गई है। आगामी विधानसभा चुनाव में महाविकास अघाड़ी की जीत को रोकने के लिए राज्य में दंगे करवाए जा रहे हैं। राज्य में महंगाई, बेरोजगारी और किसानों की आत्महत्या प्रमुख समस्याएं हैं |समस्याएं हैं। उन्होंने सरकार पर यह भी आरोप लगाया कि राज्य में पहले ऐसी गंभीर स्थिति कभी नहीं देखी गई थी।

ठाणे पुलिस ने स्पष्ट किया है कि मुंब्रा में किसी प्रकार का कोई धर्मांतरण नहीं हुआ है, इसलिए उत्तर प्रदेश सरकार को माफी मांगनी चाहिए। इसी के चलते राकांपा नेता जितेंद्र आव्हाड़ ने मांग की है कि राज्य का गृह विभाग उत्तर प्रदेश सरकार को कड़े शब्दों में पत्र भेजकर राज्य के अल्पसंख्यकों को बदनाम करने के लिए माफी मांगने को कहे। धर्मांतरण के मुद्दे पर राज्य के साथ मुंब्रा शहर और मुझे बदनाम करने की साजिश थी। लेकिन, मैंने पहले ही दिन लिस्ट मांगी और इस मामले में ठाणे पुलिस से जांच की मांग की। उन्होंने यह भी कहा कि आखिरकार सच सामने आ गया है।

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *

Right Menu Icon