मुंबई पुलिस के 250 पुलिस निरीक्षकों समेत 106 सहायक पुलिस निरीक्षकों का तबादला

Spread the love

मुंबई पुलिस के 250 पुलिस निरीक्षकों समेत 106 सहायक पुलिस निरीक्षकों का तबादला

सहायक पुलिस आयुक्त, पुलिस उपाधीक्षक के पद पर पदोन्नत आठ अधिकारियों के भी कार्यक्षेत्र में बदलाव

योगेश पाण्डेय – संवाददाता

मुंबई : मुंबई पुलिस बल में कार्यरत 250 पुलिस निरीक्षकों समेत 106 सहायक पुलिस निरीक्षकों का तबादला कर दिया गया है। इस संबंध में शनिवार को आदेश जारी किया गया। इसके अलावा सहायक पुलिस आयुक्त, पुलिस उपाधीक्षक के पद पर पदोन्नत आठ अधिकारियों को उनके मौजूदा कार्यरत पुलिस थाने से नए कार्यस्थल पर उपस्थित होने के लिए कार्यमुक्त किया गया है और दक्षिण क्षेत्रीय मंडल में कार्यरत पुलिस निरीक्षक नंद कुमार गोपाले सहित 20 अधिकारियों को पदोन्नति के लिए योग्य अधिकारियों की शॉर्टलिस्ट सूची में शामिल किया गया है।

पूर्व पुलिस कमिश्नर परमबीर सिंह पर गंभीर आरोप लगाने और उनके खिलाफ शिकायत दर्ज करने वाले पुलिस निरीक्षक अनूप डांगे का तबादला गावदेवी पुलिस थाने से भायखला पुलिस थाने में कर दिया गया है। तो, पुलिस निरीक्षकों के किये गये अन्य तबादलों में, सर जे.जे.मार्ग पुलिस थाने के पुलिस निरीक्षक लक्ष्मीकांत सालुंखे, यातायात शाखा के पुलिस निरीक्षक आत्माजी सावंत और एमआईडीसी पुलिस थाने के पुलिस निरीक्षक दीपक सुर्वे को अपराध शाखा में नियुक्त किया गया है। साथ ही वडाला टीटी पुलिस थाने के संदीप बडगुजर सहित कुल 20 अधिकारियों को यातायात विभाग में नियुक्त किया गया है।

हाल ही में वंचित बहुजन आघाड़ी के दो कार्यकर्ताओं पर हुए हमले की जाँच कर रहे भोइवाड़ा पुलिस थाने के पुलिस निरीक्षक संजय निकम की मलबार हिल पुलिस थाने में, वडाला टीटी पुलिस थाने के पुलिस निरीक्षक सुनील वाघमारे की सर जे. जे. मार्ग पुलिस थाने और गोवंडी पुलिस थाने के पुलिस निरीक्षक तुकाराम कोयन्डे को एमआईडीसी पुलिस थाने में पदस्थापित किया गया है।

येलोगेट पुलिस थाने के पुलिस निरीक्षक महेश पाटणकर को दादर पुलिस थाने में तैनात किया गया है और एंटोप हिल पुलिस थाने की महिला पुलिस निरीक्षक प्रभा राउल को रक्षा एवं सुरक्षा विभाग में तैनात किया गया है।

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *

error: Content is protected !!
Right Menu Icon