समीर वानखेड़े और उनके परिवार को दाऊद इब्राहिम दे रहा जान से मारने की धमकी

Spread the love

समीर वानखेड़े और उनके परिवार को दाऊद इब्राहिम दे रहा जान से मारने की धमकी

वानखेड़े ने मुंबई पुलिस को बताया, एक फर्जी ट्विटर अकाउंट से दी जा रही है धमकी। पुलिस मामले का संज्ञान लेकर जाँच में जुटी

योगेश पाण्डेय – संवाददाता 

मुंबई – 2008 बैच के आईआरएस अधिकारी और एनसीबी के पूर्व जोनल डायरेक्टर समीर वानखेड़े का कहना है उनको और परिवार को अंडरवर्ल्ड डॉन दाऊद इब्राहिम के नाम से जान से मारने की धमकी दी जा रही है।वानखेड़े ने मुंबई पुलिस को बताया कि उन्हें फर्जी ट्विटर अकाउंट से धमकियां मिल रही हैं। जिसके बाद वानखेड़े ने मुंबई पुलिस के सीनियर अधिकारियों को इसकी सूचना दी।

वानखेड़े इस समय रिश्वत की मांग को लेकर आरोपों से घिरे हैं। उनके खिलाफ CBI ने एक FIR दर्ज की है। जांच एजेंसी का कहना है समीऱ वानखेड़े ने कॉर्डेलिया क्रूज ड्रग्स केस में बॉलीवुड स्टार शाहरुख खान के बेटे आर्यन को छोड़ने के एवज में 25 करोड़ रुपए बतौर रिश्वत की मांग की थी।

CBI ने इस मामले में वानखेड़े समेत 5 अन्य लोगों के खिलाफ FIR दर्ज की है। हालांकि गिरफ्तारी से बचने के लिए वानखेड़े ने बॉम्बे हाई कोर्ट का दरवाजा खटखटाया था, जहां कोर्ट ने 8 जून तक उनकी गिरफ्तारी पर रोक लगा दी थी।

CBI ने 20 और 21 मई को समीर वानखेड़े से 11 घंटे तक पूछताछ की थी। वे सुबह 11 बजे से शाम 4 बजे तक CBI ऑफिस में रहे थे। अंदर जाते समय उन्होंने मीडिया के सामने सत्यमेव जयते का नारा लगाया था। इसके अगले दिन उनसे सुबह 10.30 बजे से शाम 5 बजे तक पूछताछ हुई। दोनों दिन मिलाकर उनसे करीब 11 घंटे तक पूछताछ हुई थी।

वानखेड़े ने 19 मई को बॉम्बे हाईकोर्ट में शाहरुख खान से हुई चैट्स पेश की थीं। इसमें शाहरुख खान वानखेड़े से कह रहे हैं कि उनके बेटे को जेल में ना डाला जाए। शाहरुख ने कहा कि जेल जाने पर आर्यन टूट जाएगा। उन्होंने वानखेड़े से रिक्वेस्ट करते हुए कहा कि प्लीज मेरे बेटे को घर भेज दो।

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *

error: Content is protected !!
Right Menu Icon