मुलुंड की घटना पर मनसे अध्यक्ष राज ठाकरे की चेतावनी 

Spread the love

मुलुंड की घटना पर मनसे अध्यक्ष राज ठाकरे की चेतावनी 

मनसे कार्यकर्ताओं को शाबासी देते हुए सरकार को चेताया, कहा सरकार को अपनी कुछ तों धाक रखनी चाहिए 

योगेश पाण्डेय – संवाददाता 

मुंबई – मुंबई के मुलुंड स्थित एक सोसाइटी द्वारा मराठी महिला को ऑफिस के लिए जगह देने से इनकार करने का मामला सामने आया है। सोशल मीडिया पर घटना सामने आने के बाद मनसे कार्यकर्ता उक्त सोसाइटी शिव सदन गए और सोसायटी के सचिव की महिला से माफ़ी मंगवाई। इसके बाद मनसे अध्यक्ष राज ठाकरे ने भी सोसाइटी द्वारा अस्वीकृति की घटना पर अपना गुस्सा जाहिर किया है और सोसाइटी को सबक सिखाने वाले मनसे कार्यकर्ताओं की सराहना की है।

राज ठाकरे ने सोशल मीडिया के जरिए अपनी भावनाएं जाहिर करते हुए कहा कि मुंबई के मुलुंड में एक सोसाइटी में एक मराठी महिला को व्यवसाय के लिए जगह नहीं दी गई क्योंकि वह मराठी है। अन्य राजनितिक दलों और नेताओं ने इसका निषेध किया,लेकिन हमें निषेध इत्यादि करना नहीं आता। इसलिए जब मेरे महाराष्ट्र नवनिर्माण सेना के सैनिकों ने अपना तरीका अपनाया तब सोसाइटी के सेक्रेटरी ने माफी मांगी। इस तरह का व्यवहार बर्दाश्त नहीं किया जाएगा। राज ठाकरे ने आक्रामक चेतावनी दी है कि अगर मुंबई में दोबारा ऐसा कुछ हुआ तों मनसे सैनिक गाल लाल किये बिना नहीं मानेंगे। साथ ही राज ठाकरे ने सरकार पर हमला करते हुए कहा कि सरकार को भी अपनी धाक दिखाना चाहिए।

मुलुंड मामले पर राज ठाकरे ने अपने कार्यकर्ताओं को बधाई देते हुए उनसे अपील भी की है कि कल मुलुंड गए मेरे महाराष्ट्र के सैनिकों द्वारा दी गई सीख के लिए मैं हार्दिक बधाई देता हूं। जब तक आप सतर्क रहते हैं और कहीं भी किसी मराठी मानुष के साथ अन्याय होता है तो उसे महाराष्ट्र नवनिर्माण सेना की याद आती है। इसे ऐसे ही जारी रहना चाहिए। राज ठाकरे ने कहा तुम्हें जहां भी अन्याय दिखे, वहां तुम्हारी लात पहुंचनी चाहिए।

पीड़ित महिला तृप्ति देवरुखकर ने कहा कि हम मराठी लोगों को व्यवसाय के लिए जगह नहीं दी जा रही है। तृप्ति ने घटना की जानकारी सोशल मीडिया के जरिए दी तो हर तरफ से तीखी प्रतिक्रियाएं आईं। पुलिस ने कल इस मामले में केस दर्ज कर लिया है, साथ ही राज्य महिला आयोग की अध्यक्ष रूपाली चाकणकर ने भी इस मामले का संज्ञान लिया है।

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *

Right Menu Icon