आगामी चुनाव को लेकर राज ठाकरे के आदेश का इंतजार-राजू पाटील

Spread the love

आगामी चुनाव को लेकर राज ठाकरे के आदेश का इंतजार-राजू पाटील

गुड़ी पाड़वा सभा में तय होगी आगे की दिशा-राजू पाटील

मनसे से गद्दारी करने वालों का समर्थन नहीं,वैशाली दरेकर पर कसा तंज

आकीब शेख

कल्याण – एमएनएस विधायक राजू पाटील ने कल्याण लोकसभा को लेकर बड़ा बयान दिया है। राजू पाटील ने कहा कि आगामी लोकसभा चुनाव को लेकर पार्टी के मुखिया राज ठाकरे के आदेश का इंतजार है। इसके लिए हम तैयार हैं और कार्यकर्ताओं में भी उत्साह है। विधायक पाटील ने कहा कि मैं स्वयं 2014 में कल्याण लोकसभा सीट से चुनाव लड़ चुका हूं, इसलिए यहां संगठन को किस तरह मजबूत करना है और चुनाव की तैयारी किस तरह करनी है यह सब मुझे पता है। इस बार भी यदि राज ठाकरे का आदेश हुआ तो हम लड़ने के लिए तैयार हैं। विधायक राजू पाटील का यह बयान उस वक्त आया है जब एमएनएस की एनडीए में शामिल होने की अटकलें लगाई जा रही है। वहीं दिल्ली में गृहमंत्री अमित शाह से मुलाकात के बाद राज ठाकरे औपचारिक तौर पर एनडीए में कब शामिल होंगे ? यह सवाल राजनीतिक गलियारों में चर्चा का विषय बना हुआ है। इस बीच आगामी 9 अप्रैल को यानी गुड़ी पाड़वा के दिन महाराष्ट्र नवनिर्माण सेना की रैली होने जा रही है। राजू पाटील ने कहा कि गुड़ी पाड़वा की रैली में राज ठाकरे आगामी चुनाव को लेकर पार्टी की भूमिका तय कर सकते है।

गुड़ी पाड़वा की सभा को लेकर कार्यकर्ताओं में उत्साह-

बतादें कि गुड़ी पाड़वा की सभा को लेकर मनसे की तरफ से ज़ोरदार तैयारियां चल रही है। जिसके लिए आज बाइक रैली निकाली गई थी। वहीं विधायक के कार्यालय में उल्हासनगर, अंबरनाथ, बदलापुर तथा कल्याण ग्रामीण क्षेत्र के महत्वपूर्ण पदों पर कार्यकर्ताओं की नियुक्ति की गई।

मनसे के साथ गद्दारी करने वालों का नहीं देंगे साथ-

मीडिया से बातचीत के दौरान विधायक राजू पाटील ने ठाकरे गुट की प्रत्याशी वैशाली दरेकर पर भी तंज कसा। पाटील ने कहा कि जिन्होंने मनसे के साथ गद्दारी की है हम उनका समर्थन नहीं करेंगे। ज्ञात हो कि वर्तमान में कल्याण लोकसभा से शिवसेना (यूबीटी) की प्रत्याशी वैशाली दरेकर 2009 के लोकसभा चुनाव में मनसे की टिकट पर लड़ चुकी है।

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *

Right Menu Icon