ठाणे कोर्ट में जितेंद्र आव्हाड़ की अग्रिम जमानत याचिका हुई मंजूर

ठाणे कोर्ट में जितेंद्र आव्हाड़ की अग्रिम जमानत याचिका हुई मंजूर

कोर्ट ने मुम्ब्रा पुलिस को अपना जवाब दाखिल करने के निर्देश के साथ, 15000 के निजी मुचलके पर दी ज़मानत

योगेश पाण्डेय – संवाददाता 

ठाणे – महिला से कथित छेड़छाड़ मामले में राकांपा नेता जितेंद्र आव्हाड़ को राहत मिल गई है। मामला दर्ज होने के बाद कोर्ट पहुंचे जितेंद्र आव्हाड़ को अदालत ने 15,000 के निजी मुचलके पर जमानत दे दी है। रिदा रशिद की शिकायत पर मुंब्रा पुलिस थाने में जितेंद्र आव्हाड़ के खिलाफ छेड़खानी का मामला दर्ज किया गया है। इस बीच आव्हाड़ ने जमानत मिलने के बाद मीडिया के सवालों का जवाब दिया।

यदि किसी कार्यक्रम के दौरान किसी महिला कार्यकर्ता को पुलिस द्वारा छुआ जाता है, तो क्या उसके खिलाफ मामला दर्ज किया जाएगा? जितेंद्र आव्हाड़ ने सवाल पूछा। आव्हाड ने यह भी गंभीर आरोप लगाया है कि यह निम्न स्तर की राजनीति मुझे खत्म करने के लिए की गई है।

जितेंद्र आव्हाड़ की ओर से अधिवक्ता गजानन चव्हाण ने यह कहते हुए कि मौके पर भारी भीड़ थी, उन्होंने अदालत को सूचित किया कि आव्हाड़ ने महिला को अपनी बहन कहा था। उन्होंने यह भी दावा किया कि महिला ने पहले दो पुरुषों के साथ धक्कामुक्की की थी।

दो दिन पहले उन्हें एक दर्शक की पिटाई के मामले में जमानत मिली थी। पुलिस ने रिपोर्ट में दावा किया था कि उन्होंने जमानत की शर्तों का उल्लंघन किया है। लेकिन वह मामला जमानती था, आव्हाड़ के वकील ने कहा।

रिदा रशीद की शिकायत के अनुसार वाई जंक्शन पर रविवार रात मुख्यमंत्री एकनाथ शिंदे द्वारा एमएमआरडीए द्वारा निर्मित पुल का उद्घाटन किया गया। लॉन्च इवेंट में विधायक जितेंद्र आव्हाड़ भी मौजूद थे। वहीं रिदा रशीद मुख्यमंत्री एकनाथ शिंदे से मिलने जा रही थीं, जब वह कार में बैठे थे। उसी समय सामने से आव्हाड़ आ रहे थे, शिकायत में कहा गया है कि आव्हाड़ ने छेड़छाड़ के इरादे से रिदा को धक्का दिया।

इस घटना के बाद वह सर्कल एक के उपायुक्त से मिलीं और मुंब्रा थाने में शिकायत दर्ज कराई। आव्हाड़ को एक दर्शक के साथ मारपीट करने के आरोप में गिरफ्तार किया गया था। इस पर दूसरा मामला दर्ज होने के बाद राकांपा कार्यकर्ता भड़क गए। उन्होंने मुंबई नासिक हाईवे के मुंब्रा बाईपास पर वाहनों के टायर जलाकर सड़क जाम कर दिया। आव्हाड़ ने वकीलों के माध्यम से अग्रिम जमानत के लिए आवेदन किया है। अदालत ने इसके बाद मुंब्रा पुलिस को अपना बयान दाखिल करने का आदेश दिया है।

Leave a Reply

Your email address will not be published.

पुलिस महानगर न्यूज़पेपर के लिए आवश्यकता है पूरे भारत के सभी जिलो से अनुभवी ब्यूरो चीफ, पत्रकार, कैमरामैन, विज्ञापन प्रतिनिधि की। आप संपर्क करे मो० न० 7400225100,8976727100
error: Content is protected !!
%d bloggers like this: