अब्दुल सत्तार के खिलाफ लामबंद हुआ विपक्ष, मवीआ महिला नेताओं के साथ राज्यपाल से मिली जया बच्चन

अब्दुल सत्तार के खिलाफ लामबंद हुआ विपक्ष, मवीआ महिला नेताओं के साथ राज्यपाल से मिली जया बच्चन

महिलाओं के अपमान से सरकार का भी हो रहा अपमान, राजनीती में महिलाओं का हो सम्मान – जया बच्चन

योगेश पाण्डेय – संवाददाता 

मुंबई – राष्ट्रवादी कॉंग्रेस पार्टी सांसद और पार्टी सुप्रीमो शरद पवार की बेटी सुप्रिया सुले को लेकर आपत्तिजनक बयान देने वाले शिंदे सरकार के मंत्री अब्दुल सत्तार के खिलाफ महाविकास अघाड़ी की महिला नेताओं ने आज राज्यपाल भगतसिंह कोश्यारी से मुलाकात की। इस मौके पर मवीआ महिला नेताइन के साथ समाजवादी पार्टी की राजयसभा सांसद जया बच्चन ने भी राज्यपाल से मुलाकात की। मुलाक़ात के पश्चात इन महिला नेताओं ने मीडिया को भी सम्बोधित किया।

इस मौके पर सांसद जया बच्चन ने कहा आज हम सब महिलाओं ने मिलकर राज्यपाल से मुलाक़ात की है। आगे हम राष्ट्रपति से भी मिलना चाहते हैं और इसके लिए हम अगले महीने उनसे मिलने जाएंगे। बात यह है कि बहनों का अपमान बर्दाश्त नहीं किया जाएगा, मुझे लगता है कि कोई भी सरकार, किसी भी राज्य की सरकार, कोई राजनेता अगर गलत बयान देता है,महिलाओं का अपमान करता है, किसी भी तरह से अपशब्द कहता है तो ऐसे लोगों को राजनीति से बाहर कर देना चाहिए, जिसे उदाहरण के रुप में प्रस्तुत किया जाना चाहिए। राजनीति का स्तर ऊपर उठाना है, इसलिए बहनों का अपमान करना बंद करें।

जया बच्चन ने आगे कहा राज्यपाल ने हमें बताया कि राज्यपालों की एक सीमा होती है जिसके आगे वे नहीं जा सकते। यह वाकई दुखद है, क्योंकि वह राज्य के मुखिया होते हैं। यदि उन्होंने मुख्यमंत्री को पत्र लिखा है, तो मुख्यमंत्री को कहना चाहिए कि हमें राज्यपाल से यह पत्र मिला है और हमें इस पर बोलने के लिए कहा गया है और उन्हें बोलना चाहिए। जिन्होंने गलत किया है उन्हें निष्कासित किया जाना चाहिए। इससे महिलाओं का ही नहीं राजनीति का भी नाम खराब हो रहा है। आप रोज महिलाओं का अपमान करते हैं। आए दिन रेप हो रहे हैं, सरकार कुछ नहीं बोल रही है। उत्तर प्रदेश के उन्नाव में कल रेप की एक घटना हुई, उत्तर प्रदेश में तो यह रोज की बात हो गई है। यह बहुत गलत है। इस पर हर सरकार को कार्रवाई करनी चाहिए। आप महिलाओं को इस तरह गाली कैसे दे सकते हैं?

इसके अलावा बहनों पर अत्याचार बंद होना चाहिए। हम इसे बर्दाश्त नहीं करेंगे। अब महिलाएं बहुत मजबूत हो रही हैं। उनके हाथ में शब्दों की भी शक्ति होती है। जया बच्चन ने सांकेतिक इशारा करते हुए कहा।

Leave a Reply

Your email address will not be published.

पुलिस महानगर न्यूज़पेपर के लिए आवश्यकता है पूरे भारत के सभी जिलो से अनुभवी ब्यूरो चीफ, पत्रकार, कैमरामैन, विज्ञापन प्रतिनिधि की। आप संपर्क करे मो० न० 7400225100,8976727100
error: Content is protected !!
%d bloggers like this: