शराब की लत के चलते बन गए चोर

शराब की लत के चलते बन गए चोर

अँधेरी स्थित शराब की दुकान से 2 लाख की नकदी और 50 हजार की महँगी शराब चूराने वाले दोनों आरोपी गिरफ्तार 

योगेश पाण्डेय – संवाददाता 

मुंबई – शराब कारोबारी की दूकान से शराब और नक़दी चोरी करने के मामले में अँधेरी पूर्व पुलिस ने दो आरोपियों को गिरफ्तार कर लिया है। गिरफ्तार आरोपियों के नाम दिपक विजय कनौजिया और शुभान माजिद अन्सारी हैं। पुलिस ने बताया की फिलहाल दोनों पुलिस कस्टडी में हैं और दोनों ही आरोपियों ने शराब की दूकान से नकदी और विभिन्न ब्रांड के शराब की चोरी का गुनाह भी कबूल कर लिया है। शराब कारोबारी सागर दिवाकर शेट्टी अँधेरी पूर्व स्थित शेरे-ए-पंजाब परिसर में रहते हैं, जिनकी शराब की दुकान एन. एस फडके मार्ग पर स्थित है। 11 मई 2022 को दिनभर का अपना व्यवसाय समेटने के बाद शेट्टी ने रात 10 दुकान बंद कर अपने घर चले गए थे।

अगली सुबह ज़ब वह अपनी दुकान खोलने पहुंचे तब पाया की उनकी दूकान का ताला पहले से ही टुटा पड़ा है। उन्होंने दुकान के भीतर जाकर देखा तो पता चला की चोरों ने दुकान में घुसकर दिनभर कमाई गई 2 लाख की नकदी समेत, 50 हजार रूपये मूल्य की विभिन्न ब्रांड की महँगी शराब की बोतलों पर भी हाथ साफ कर दिया है। चोरी की उक्त घटना की जानकारी शेट्टी अंधेरी पुलिस थाने को दी गई। इस आधार पर पुलिस ने हाउस ब्रेकिंग का अपराध रजिस्टर कर मामले की तहकीकात शुरू कर दी।

मामले की जांच के दौरान पुलिस ने सीसीटिवी फुटेज और तकनिकी आधार पर पुलिस ने दिपक कनौजिया और शुभान अन्सारी इन दोनों आरोपितों को शक के आधार पर हिरासत में ले लिया। पूछताछ के दौरान दोनों ने शराब के दुकान से चोरी का अपराध कबूल कर लिया। तदनुसार पुलिस ने इन दोनों आरोपियों को चोरी के जुर्म में गिरफ्तार कर लिया है। बहरहाल दोनों पुलिस कस्टडी में हैं साथ ही पुलिस ने आशंका व्यक्त किया है की इन दोनों आरोपियों से चोरी और हाउस ब्रेकिंग के अन्य अपराधों की कड़ियां भी सुलझाने में मदद मिल सकती है।

Leave a Reply

Your email address will not be published.

पुलिस महानगर न्यूज़पेपर के लिए आवश्यकता है पूरे भारत के सभी जिलो से अनुभवी ब्यूरो चीफ, पत्रकार, कैमरामैन, विज्ञापन प्रतिनिधि की। आप संपर्क करे मो० न० 7400225100,8976727100
error: Content is protected !!
%d bloggers like this: