शिंदे के विधायकों का टूटने लगा सब्र, नासिक जिले के विधायकों में टकराव शुरू 

शिंदे के विधायकों का टूटने लगा सब्र, नासिक जिले के विधायकों में टकराव शुरू 

विधायक सुहास कांदे ने दादा भूसे पर लगाया आरोप, कहा जिला स्तर की बैठकों और पदाधिकारियों की नियुक्ति के लिए नजरंदाज किया जा रहा है

योगेश पाण्डेय – संवाददाता 

मुंबई – बालासाहेबांची शिवसेना यानी मुख्यमंत्री एकनाथ शिंदे के समर्थन वाले ग्रुप में भी नेताओं के सब्र का बाँध टूटने लगा है जिसके चलते विधायकों की नाराजगी सामने आने लगी है। खबर है कि मुख्यमंत्री एकनाथ शिंदे के समर्थक विधायक सुहास कांदे ने पार्टी के कुछ फैसलों पर सवाल उठाते हुए खुद को नजरअंदाज किए जाने का भी आरोप लगाया है। विधायक सुहास कांदे ने यह उम्मीद जताई है कि मुख्यमंत्री शिंदे उनकी परेशानियों को जरूर सुनेंगे।

नासिक विधानसभा से विधायक सुहास कांदे ने महाराष्ट्र सरकार में मंत्री दादा भुसे पर आरोप लगाते हुए कहा है कि भुसे ने उन्हें क्षेत्र का विधायक होने के बाद भी जिले की अहम बैठकों में बुलाना बंद कर दिया है। सुहास कांदे ने कहा कि जिला स्तर पर संगठन में गलत लोगों को चुना गया है। विधायक ने जानकारी दी कि इसकी शिकायत मुख्यमंत्री को भी कर दी गई है।

नासिक जिले से ही आने वाले दादा भुसे और कांदे दोनों ही नेता शिंदे समर्थक हैं। इधर कांदे दावा कर रहे हैं कि वह अंतिम सांस तक शिंदे का साथ नहीं छोड़ेंगे। उन्होंने आरोप लगाते हुए कहा यह सच है कि मुझे जिले की किसी बैठक में नहीं बुलाया जा रहा है। जिले से जुड़ा कोई फैसले लेने से पहले भी मुझे विश्वास में नहीं लिया जाता। उन्होंने कहा कि भुसे उनके साथ जिले की योजना या विकास कार्यों को लेकर चर्चा नहीं करते हैं।

बालासाहेबांची शिवसेना विधायक का कहना है कि उन्हें नियुक्तियों के बारे में अखबार से जानकारी मिलती है। उन्होंने कहा नियुक्तियां गलत हैं, क्योंकि वे पार्टी को मजबूत करने के लिए काम नहीं करते। दुर्भाग्य से यह पार्टी की बढ़त को प्रभावित करता है। उनकी वजह से जिला स्तर पर पार्टी में इनकमिंग बंद हो गई है। मैंने नियुक्तियों के बारे में शिंदे साहब से शिकायत की है।

उन्होंने कहा केवल उनके लिए मैं अपमानित होने और एक कदम पीछे लेने के लिए तैयार हूं। लेकिन मैं उन्हें अंतिम सांस तक नहीं छोड़ूंगा। शिंदे ने तब की शिवसेना में 40 विधायकों के साथ बगावत कर दी थी। बाद में उद्धव ठाकरे के नेतृत्व वाली महाविकास अघाड़ी सरकार गिरी और शिंदे ने भारतीय जनता पार्टी के साथ मिलकर सरकार बना ली थी।

Leave a Reply

Your email address will not be published.

पुलिस महानगर न्यूज़पेपर के लिए आवश्यकता है पूरे भारत के सभी जिलो से अनुभवी ब्यूरो चीफ, पत्रकार, कैमरामैन, विज्ञापन प्रतिनिधि की। आप संपर्क करे मो० न० 7400225100,8976727100
error: Content is protected !!
%d bloggers like this: