बालासाहेब की शिवसेना के बढ़ते जनसंग्रह से ओतपोत हुए मुख्य्मंत्री एकनाथ शिंदे

बालासाहेब की शिवसेना के बढ़ते जनसंग्रह से ओतपोत हुए मुख्य्मंत्री एकनाथ शिंदे

वर्षा बँगले में आयोजित पक्ष प्रवेश पर कहा, बचीखुची शिवसेना भी जल्द ही हमारे साथ होगी। शिवसेना के साथ ही राकांपा में भी पतन शुरू हो गया है

योगेश पाण्डेय – संवाददाता

मुंबई : राज्य में सत्ता हस्तांतरण के बाद आम लोगों की सरकार सही मायने में आ गई है। यह सरकार व्यापक विकास के साथ-साथ बालासाहेब के हिंदुत्व के विचार को लेकर चल रही है। इसलिए अब बची खुची शिवसेना हम पर भरोसा कर रही है और हमारी शिवसेना में शामिल हो रही है, राज्य के मुख्यमंत्री एकनाथ शिंदे ने कहा। मुख्यमंत्री अपने सरकारी आवास वर्षा में आयोजित भव्य प्रवेश कार्यक्रम में बोल रहे थे। इस मौके पर स्वास्थ्य मंत्री प्रो. डॉ. तानाजी सावंत मुख्य रूप से उपस्थिति रहे।

सोलापुर जिले के अक्कलकोट, माढा, तालुका के शिवसैनिक और राकांपा नेता बालासाहेब की शिवसेना पार्टी में शामिल हुए। इस अवसर पर तालुका प्रमुख, विद्यमान नगरसेवक, पूर्व नगरसेवक और मुख्य पदाधिकारी शामिल हुए। बालासाहेब को फिलहाल राज्य से शिवसेना में शामिल होने के लिए संपर्क किया जा रहा है। इस अवसर पर मुख्यमंत्री शिंदे ने कहा कि पिछले चार महीनों में सरकार के प्रदर्शन पर आम जनता भरोसा जता रही है। प्रदेश के सर्वांगीण विकास के लिए पूरा मंत्रिमंडल दिन-रात मंत्रालय में बैठकर ग्रामीण क्षेत्रों का दौरा कर रहा है। हम ढाई साल के बैकलॉग को भरने के लिए दिन-रात काम कर रहे हैं, और राज्य को उच्च स्तर पर ले जाने के लिए काम कर रहे हैं। इसलिए आम लोग हमारे प्रशासन पर भरोसा कर रहे हैं और हमारे साथ जुड़ रहे हैं, और यह हमारे काम की स्वीकृति है।

आने वाले समय में हमने उपस्थित लोगों को विश्वास दिलाया कि हम अपने काम के माध्यम से किसानों, खेत मजदूरों, वंचित और हाशिए पर चले गए समूहों के लिए काम करेंगे और राज्य का पुराना गौरव वापस लाएंगे।

स्वास्थ्य मंत्री प्रो. डॉ. तानाजी सावंत ने कहा सोलापुर जिले में शिवसेना पूरी तरह से हमारे साथ है। राकांपा का भी पतन शुरू हो गया है। सावंत ने यह भी कहा कि चूंकि पिछली सरकार ने आम लोगों के साथ विश्वासघात किया था, अब सबकी भावना और भरोसा शिंदे-फडणवीस सरकार के साथ जुड़ रही है।

अक्कलकोट तालुक प्रमुख संजय देशमुख, शहर प्रमुख योगेश पवार, वर्षा चव्हाण, ताराबाई कुम्हार, विनोद मदने, उमेश पांडे, बसवराज बिराजदार, चंद्रकांत वेदपाठक, खांडू कलाल, सिद्धराम जाधव, रवि गायकवाड़, रवि नारायणकर, मुकुंद दलवी, सागर कदम, गंगाधर ने भाग लिया। इस प्रवेश कार्यक्रम में मूर्ति, पुष्कर सालगरकर, मनीष कलजे, सागर शिटोले, जावेद बीजापुरे, बालासाहेब सहित कई कार्यकर्ताओं ने इस अवसर पर प्रवेश किया।

Leave a Reply

Your email address will not be published.

पुलिस महानगर न्यूज़पेपर के लिए आवश्यकता है पूरे भारत के सभी जिलो से अनुभवी ब्यूरो चीफ, पत्रकार, कैमरामैन, विज्ञापन प्रतिनिधि की। आप संपर्क करे मो० न० 7400225100,8976727100
error: Content is protected !!
%d bloggers like this: