फिल्म क्रिटिक कमाल रशीद खान ने सलमान से मांगी माफ़ी

फिल्म क्रिटिक कमाल रशीद खान ने सलमान से मांगी माफ़ी

ट्वीट कर कहा मेरी गिरफ़्तारी में सलमान खान का कोई हाथ नहीं, यह महज एक गलतफहमी

योगेश पाण्डेय – संवाददाता 

मुंबई – एक्टर और सेल्फ-क्लेम्ड फिल्म क्रिटिक कमाल राशिद खान अक्सर अपने बयानों की वजह से सुर्खियों में बने रहते हैं। अब हाल ही में उन्होंने सोशल मीडिया के जरिए सलमान खान से माफी मांगी है। दरअसल कुछ महीने पहले KRK को उनके आपत्तिजनक ट्वीट्स की वजह से गिरफ्तार कर लिया गया था। फिर कमल ने अपनी रिहाई के बाद कहा था कि उनकी गिरफ्तारी के पीछे सलमान का हाथ था।

KRK ने अपने एक पोस्ट में लिखा है कि मैं सभी मीडिया से जुड़े लोगों को ये बताना चाहता हूं कि मेरी गिरफ्तारी के पीछे सलमान खान नहीं थे। इसके पीछे कोई और खेल कर गया। भाईजान सलमान खान मैं आपसे माफी मांगता हूं। मुझे गलतफहमी हो गई थी। अगर मैंने आपका किसी भी तरह से दिल दुखाया हो तो मुझे माफ कर दीजिए। मैंने ये भी तय किया है कि मैं अब आपकी फिल्मों के रिव्यू भी नहीं करूंगा।

KRK ने एक और पोस्ट शेयर करते हुए लिखा कुछ लोगों को लगता है कि मेरी गिरफ्तारी के पीछे करण जौहर का हाथ था। मैं ये कहना चाहता हूं कि करण जौहर का मेरे अरेस्ट होने से कोई लेना देना नहीं है।

KRK और सलमान खान का आमना-सामना कोर्ट के कानूनी दांव-पेंचों में हो चुका है। कुछ समय पहले सलमान ने उनके खिलाफ अपमानजनक कमेंट्स करने के लिए कानूनी नोटिस भेजा था। हालांकि, बाद में KRK ने सुपरस्टार से माफी मांगी और वादा किया कि वो उनके खिलाफ कुछ भी बुरा नहीं लिखेंगे और यहां तक ​​कि उनकी किसी फिल्म का रिव्यू भी नहीं करेंगे।

KRK पर 2020 में युवा सेना की कोर कमेटी ने मलाड पुलिस स्टेशन में FIR दर्ज कराई थी। कमेटी के मेंबर राहुल कनाल का आरोप था कि कमाल ने दिवंगत एक्टर इरफान खान और ऋषि कपूर को लेकर आपत्तिजनक ट्वीट किए थे। इस मामले में पुलिस ने कमाल के खिलाफ सेक्शन 294 के तहत मामला दर्ज किया था। फिर उन्हें 2 साल बाद 30 अगस्त को एयरपोर्ट से गिरफ्तार कर लिया था। इसके बाद KRK को बोरीवली कोर्ट में पेश किया गया, जहां उन्हें 14 दिन की न्यायिक हिरासत में भेज दिया गया था। हालांकि 9 दिन तक जेल में रहने के बाद KRK को जमानत दे दी गई थी।

Leave a Reply

Your email address will not be published.

पुलिस महानगर न्यूज़पेपर के लिए आवश्यकता है पूरे भारत के सभी जिलो से अनुभवी ब्यूरो चीफ, पत्रकार, कैमरामैन, विज्ञापन प्रतिनिधि की। आप संपर्क करे मो० न० 7400225100,8976727100
error: Content is protected !!
%d bloggers like this: