भिवंडी के काल्हेर में कलयुगी बेटे की घिनौनी करतूत से दहला इलाका

भिवंडी के काल्हेर में कलयुगी बेटे की घिनौनी करतूत से दहला इलाका

दूर की रिश्तेदार से प्रेम प्रसंग के चलते माँ की गला दबाकर हत्या। नारपोली पुलिस ने बेटे और प्रेमिका को किया गिरफ्तार

योगेश पाण्डेय – संवाददाता 

भिवंडी – ठाणे जिले के भिवंडी में एक चौंकाने वाला मामला सामने आया है, जिसमें एक कलयुगी बेटे ने प्रेमिका की मदद से अपनी 57 वर्षीय मां की हत्या कर दी है। आरोपी की मां ने उसकी प्रेमिका के साथ संबंधों पर विरोध जताया था, जबकि दोनों की शादी करने योजना थी। जब मां ने इसका विरोध किया तो दोनों ने मिलकर उसे अपने रास्ते से हटा दिया।

आरोपियों की पहचान कृष्णा अंबिकाप्रसाद यादव (29) और बबीता पलटूराम यादव (30) के रूप में हुई है। मृतक मां का नाम अमरावती अम्बिकाप्रसाद यादव था। बबीता यादव जो कृष्णा की दूर की एक रिश्तेदार है और तलाकशुदा है जिसके दो बच्चे हैं। कृष्णा डिलीवरी बॉय का काम करता था और भिवंडी के कल्हेर इलाके में वन बीएचके मकान में अपनी माँ समेत अन्य परिवार के साथ रहता था।

बबीता भी कृष्णा के घर में ही रहती थी। जिसकी वजह से दोनों एक दूसरे को पसंद करने लगे और लिव-इन रिलेशनशिप में रहने का फैसला किया। दूसरी ओर कृष्णा की मां को दोनों के बीच का रिश्ता नागवार लगता था। वह इन दोनों के रिश्ते को पसंद नहीं करती थी, जिसके चलते अक्सर इस मुद्दे को लेकर दोनों के बीच में झगड़ा भी होता था।

घटना को लेकर नारपोली पुलिस थाने के पुलिस निरीक्षक संभाजी जाधव ने बताया की 20 सितंबर को जब परिवार के सभी सदस्य लिविंग रूम में सो रहे थे, तब दोनों आरोपियों ने अमरावती को बातचीत के लिए अपने बेडरूम में बुलाया। जैसे ही वह अंदर आई, कृष्णा ने दरवाजा बंद कर दिया और बेल्ट से गला घोंटकर उसकी हत्या कर दी। इसके बाद दोनों ने अमरावती को वापस लिविंग रूम में ऐसे लेटा दिया जैसे देखने में लगे कि वो सो रही है।

सुबह जब सब उठ गए और अमरावती सोई रही तो परिवार के बाकी सदस्यों ने उसे उठाने का प्रयास किया लेकिन कोई रिस्पॉन्स नहीं मिला तो आनन-फानन में अस्पताल ले गए। जहां डॉक्टरों ने मौत का कारणों का खुलासा किया। नारपोली पुलिस के वरिष्ठ पुलिस निरीक्षक मदन बल्लाल ने बताया कि शुरू में तो आरोपी कृष्णा यादव ने इस घटना को चोरी और हत्या का मामला बताकर पुलिस को गुमराह करने का प्रयास किया। लेकिन परिवार के एक सदस्य और मृतक महिला के भाई जगदीश यादव की शिकायत एवं घटना की जांच के बाद पुलिस ने आरोपी बेटे कृष्णा यादव और उसकी प्रेमिका बबिता यादव को गिरफ्तार कर लिया। पुलिस ने इस संबंध में 302,34 के तहत केस दर्ज किया है।

मामले में आगे की तहकीकात पुलिस निरीक्षक संभाजी जाधव के मार्गदर्शन में सपुनी प्रशांत आवारे, चेतन पाटिल आदि द्वारा किया जा रहा है।

Leave a Reply

Your email address will not be published.

पुलिस महानगर न्यूज़पेपर के लिए आवश्यकता है पूरे भारत के सभी जिलो से अनुभवी ब्यूरो चीफ, पत्रकार, कैमरामैन, विज्ञापन प्रतिनिधि की। आप संपर्क करे मो० न० 7400225100,8976727100
error: Content is protected !!
%d bloggers like this: