क्या पत्रा चॉल घोटाले में शिवसेना के बाद राकांपा पर भी आएगी आंच?

क्या पत्रा चॉल घोटाले में शिवसेना के बाद राकांपा पर भी आएगी आंच?

भाजपा विधायक अतुल भातखलकर ने फडणवीस को पत्र लिखकर मामले में शरद पवार की जांच का किया आग्रह 

योगेश पाण्डेय – संवाददाता 

मुंबई : भाजपा विधायक अतुल भातखलकर ने उपमुख्यमंत्री देवेंद्र फडणवीस को पत्र लिखकर गोरेगाव के कथित पत्रा चॉल मामले में राकांपा अध्यक्ष शरद पवार की संलिप्तता की जांच की मांग की है जिसमें शिवसेना नेता सांसद संजय राउत ईडी की हिरासत में जेल में बंद हैं। ईडी द्वारा दायर आरोपपत्र की ओर इशारा करते हुए भातखलकर ने मामले में शरद पवार की संलिप्तता की जांच की मांग की है। इस बीच पत्रा चॉल मामले में संजय राउत करीब दो महीने से जेल में बंद हैं। लाख कोशिशों के बाद भी अब तक उन्हें जमानत नहीं मिली है। उनकी न्यायिक हिरासत कल ही 03 अक्टूबर तक के लिए बढ़ा दी गई है।

मराठी लोगों को बेघर करने वाले पत्रा चॉल भ्रष्टाचार मामले में गुरुआशीष कंस्ट्रक्शन कंपनी को काम देने के लिए संजय राउत ने तत्कालीन केंद्रीय कृषि मंत्री शरद पवार की मौजूदगी में बैठक की थी। इस बैठक में तत्कालीन मुख्यमंत्री भी मौजूद रहे। तो मराठी लोगों को बेदखल करने की इस साजिश में राकांपा और कांग्रेस का संजय राउत और शिवसेना से क्या संबंध था? भाजपा विधायक अतुल भातखलकर ने उपमुख्यमंत्री और गृह मंत्री देवेंद्र फडणवीस को पत्र भेजकर समय सीमा के भीतर पूरी जांच कराने की मांग की है।

इस संबंध में उन्होंने तत्कालीन आवास सचिव का विश्लेषण करते हुए पत्र दिया है। इस पत्र से स्पष्ट है कि यद्यपि म्हाडा एक प्राधिकरण है, निर्णय लेने के दौरान म्हाडा के अधिकारी बाहरी ताकतों यानी कांग्रेस और राकांपा नेता के दबाव में थे और इस प्रकार जांच के मामले बहुत दूर जा रहे हैं। भातखलकर ने फडणवीस को पत्र लिखकर मराठी लोगों को न्याय दिलाने और सच्चाई सामने लाने के लिए उच्च स्तरीय जांच कराने की मांग की है।

Leave a Reply

Your email address will not be published.

पुलिस महानगर न्यूज़पेपर के लिए आवश्यकता है पूरे भारत के सभी जिलो से अनुभवी ब्यूरो चीफ, पत्रकार, कैमरामैन, विज्ञापन प्रतिनिधि की। आप संपर्क करे मो० न० 7400225100,8976727100
error: Content is protected !!
%d bloggers like this: