कल्याण रेलवे कोर्ट में फर्जी जमानतदारों का गिरोह सक्रिय

कल्याण रेलवे कोर्ट में फर्जी जमानतदारों का गिरोह सक्रिय

कोर्ट की सहायक अधीक्षिका ने दर्ज कराया मुकदमा

महात्मा फुले पुलिस जुटी जांच में

एसएन दुबे

कल्याण- कल्याण में फर्जी जमानतदारों का रैकेट फल-फूल रहा है। जमानतदारों के इस गिरोह में कुछ महिलाएं शामिल हैं जो मोटी रकम लेकर अपराधियों को छुड़ाने का काम करती हैं। एसईएस स्कूल के सामने रेखा अपार्टमेंट, उल्हासनगर 1 की रहने वाली गीतिका सागर उदासी नामक महिला ने अंबरनाथ निवासी संगीता दीपक आहुजा के नाम का फर्जी दस्तावेज प्रस्तुत कर 03 अगस्त 2022 को कल्याण रेलवे कोर्ट से शंकर मधुकर गायकवाड नामक अपराधी को छुड़वाया था। जमानत के बाद जब इसका खुलाशा हुआ तो कल्याण रेलवे कोर्ट की सहायक अधीक्षिका वंदना विलास चौधरी ने गीतिका उदासी नामक महिला के खिलाफ महात्मा फुले पुलिस स्टेशन में मुकदमा दर्ज कराया। महात्मा फुले पुलिस गिरोह की सरगना गीतिका उदासी के खिलाफ मामला दर्ज कर उसके तलाश में जुटी है।

जुटाई जा रही और जानकारी-

कल्याण की महात्मा फुले पुलिस

इस गिरोह की जानकारी जुटा रही है। कारण इसके पहले भी कल्याण सत्र न्यायालय में इस तरह की घटनाएं हो चुकी हैं। फर्जी जमानत पर अपराधियों को छुड़ाना और बदले में मोटी रकम वसूल करना इस गिरोह की फितरत है। कोर्ट में फर्जी जमानतदारों का गिरोह सक्रिय है जिनके बारे में जानकारी जुटाई जा रही है।

Leave a Reply

Your email address will not be published.

पुलिस महानगर न्यूज़पेपर के लिए आवश्यकता है पूरे भारत के सभी जिलो से अनुभवी ब्यूरो चीफ, पत्रकार, कैमरामैन, विज्ञापन प्रतिनिधि की। आप संपर्क करे मो० न० 7400225100,8976727100
error: Content is protected !!
%d bloggers like this: