भाजपा के लिए सिरदर्द बन गए हैं उन्ही के सांसद

भाजपा के लिए सिरदर्द बन गए हैं उन्ही के सांसद

पंजाब के गुरुदास पुर से भाजपा सांसद सनी देओल से पार्टी नाराज। आगामी लोकसभा की तैयारियों के लिए मीनाक्षी लेखी को भेजा पंजाब

योगेश पाण्डेय – संवाददाता 

मुंबई – पंजाब के गुरदासपुर से लोकसभा सांसद बॉलीवुड एक्टर सनी देओल भाजपा के लिए सिरदर्द बन गए हैं। सनी देओल लगातार अपने लोकसभा क्षेत्र से नदारद रहे हैं। अब केंद्रीय मंत्री मीनाक्षी लेखी को आलाकमान के निर्देश पर उनके बचाव में आगे आना पड़ा है। गुरदासपुर पहुंची लेखी ने सनी देओल के किए काम गिनाए। इस दौरान वह विरोधी पार्टियों को डूबता जहाज करार देकर उन पर भी जमकर बरसी।

सनी देओल इससे पहले भी चर्चा में रहे, जब उन्होंने राष्ट्रपति चुनाव में वोट नहीं दिया। हालांकि बाद में उनकी सफाई आई कि फिल्म शूटिंग के वक्त उन्हें चोट लग गई थी। इलाज के लिए अमेरिका में होने की वजह से वह वोटिंग नहीं कर सके।

केंद्रीय मंत्री मीनाक्षी लेखी ने कहा कि जब कोविड महामारी आई तो अस्पताल में PM केयर फंड से ऑक्सीजन प्लांट लगा। यह सांसद सनी देओल के कहने पर लगाया गया था। कोविड में जितने ऑक्सीजन कंस्ट्रेटर की जरूरत थी, वह सनी देओल ने दिए। ब्रिज समेत दूसरी मांगे पूरी कराई। गुरदासपुर के लिए वह 3 बार केंद्रीय मंत्री पीयूष गोयल और स्मृति ईरानी से मिल चुके हैं। कैंप लगाकर दिव्यांग और सीनियर सिटीजंस को लाठी, व्हीलचेयर आदि भी वितरित किए हैं।

पंजाब में भाजपा का अभी तक अकाली दल से गठबंधन रहा है। पंजाब की 13 सीटों में से भाजपा सिर्फ 3 पर चुनाव लड़ती रही है। इनमें गुरदासपुर भी शामिल है। हिंदू बाहुल्य वोटरों की वजह से यह भाजपा का गढ़ है। इस बार भाजपा अकेले चुनाव लड़ रही है। ऐसे में गुरदासपुर पर जीत जरूरी है। इसी वजह से भाजपा को यहां सनी देओल के लोकसभा क्षेत्र से गायब रहने के मुद्दे को थामना जरूरी हो गया है।

Leave a Reply

Your email address will not be published.

पुलिस महानगर न्यूज़पेपर के लिए आवश्यकता है पूरे भारत के सभी जिलो से अनुभवी ब्यूरो चीफ, पत्रकार, कैमरामैन, विज्ञापन प्रतिनिधि की। आप संपर्क करे मो० न० 7400225100,8976727100
error: Content is protected !!
%d bloggers like this: