संजय राउत की गिरफ्तारी के बाद भाई सुनील राउत ने संभाला मोर्चा

संजय राउत की गिरफ्तारी के बाद भाई सुनील राउत ने संभाला मोर्चा

ईडी द्वारा गलत तरीके से गिरफ्तारी, संजय राउत कभी भी शिवसेना और उद्धव ठाकरे को नहीं छोड़ेंगे। हर शिवसैनिक में एक संजय राउत मिलेगा – सुनील राउत

योगेश पाण्डेय – संवाददाता 

मुंबई : लंबी पूछताछ के बाद आधी रात के बाद प्रवर्तन निदेशालय ने शिवसेना नेता और राज्यसभा सांसद संजय राउत को आखिरकार गिरफ्तार कर लिया। इस गिरफ्तारी के बाद सांसद संजय राउत के भाई और विधायक सुनील राउत ने संजय राउत की गिरफ्तारी को लेकर ईडी पर गंभीर आरोप लगाया है।  गिरफ्तारी के बाद सुनील राउत ने आरोप लगाया है कि संजय राउत और शिवसेना की आवाज को दबाने के लिए यह कार्रवाई की गई है और ईडी ने संजय राउत के खिलाफ झूठे सबूत दिखाकर यह गिरफ्तारी की है। सुनील राउत ने यह भी कहा है कि अंत में सत्य की जीत होगी और हम लड़ते रहेंगे।

सांसद संजय राउत भारतीय जनता पार्टी के खिलाफ लगातार लड़ रहे हैं और शिवसेना बीजेपी के खिलाफ लड़ रही है। सुनील राउत ने कहा कि संजय राउत और शिवसेना की आवाज को दबाने के लिए ही यह कार्रवाई की गई। राउत ने आयकर विभाग को जो दस्तावेज जमा किए हैं, वही दस्तावेज शपथ पत्र के साथ राज्यसभा में जमा कराए गए हैं, वे ईडी के पास हैं। ईडी के पास इसके विपरीत कोई सबूत नहीं है। हालांकि, ईडी ने संजय राउत को गिरफ्तार करने के लिए झूठे सबूत दिखाए, सुनील राउत ने कहा।

राउत की गिरफ्तारी के बाद मीडिया प्रतिनिधियों ने सांसद संजय राउत के भाई सुनील राउत को घेर लिया। राउत उस वक्त मीडिया से बात कर रहे थे। उन्होंने आगे कहा, अगर सांसद संजय राउत को गिरफ्तार भी किया गया है, तो भी संजय राउत बिल्कुल भी नहीं टूटेंगे, वे लड़ते रहेंगे। चाहे कुछ भी हो जाए, राउत लड़ते रहेंगे। चाहे कुछ भी हो जाए, संजय राउत शिवसेना प्रमुख उद्धव ठाकरे और शिवसेना का साथ कभी नहीं छोड़ेंगे।

हम कोर्ट की लड़ाई लड़ेंगे। ईडी के पास कोई सबूत नहीं है। यह आवाज दबाने की कोशिश है। अब देखिए, हर शिवसैनिक में एक संजय राउत होगा। छत्रपति शिवाजी महाराज भी अकेले ही लड़े। उन्होंने स्वराज की स्थापना की। इसी तरह संजय राउत भी लड़ेंगे। हम महाभारत को जानते हैं। महाभारत में आखिरकार सत्य की जीत हुई है। अंत में सच्चाई की जीत होगी, हम अदालती लड़ाई लड़ते रहेंगे, उन्होंने कहा।

Leave a Reply

Your email address will not be published.

पुलिस महानगर न्यूज़पेपर के लिए आवश्यकता है पूरे भारत के सभी जिलो से अनुभवी ब्यूरो चीफ, पत्रकार, कैमरामैन, विज्ञापन प्रतिनिधि की। आप संपर्क करे मो० न० 7400225100,8976727100
error: Content is protected !!
%d bloggers like this: