वसई की फैक्ट्री में विस्फोट के बाद भीषण आग, 3 मजदूरों की मौत और अन्य सात मजदूर गंभीर जख़्मी। जांच में जुटी वालिव पुलिस

वसई की फैक्ट्री में विस्फोट के बाद भीषण आग, 3 मजदूरों की मौत और अन्य सात मजदूर गंभीर जख़्मी। जांच में जुटी वालिव पुलिस

योगेश पाण्डेय – संवाददाता 

वसई – नायगांव पूर्व के वाकीपाड़ा स्थित कॉस पावर फैक्ट्री में बॉयलर फटने से तीन मजदूरों की मौत हो गई, घटना बुधवार दोपहर करीब तीन बजे हुई इस घटना में अन्य सात गंभीर रूप से घायल मजदूरों को इलाज के लिए अस्पताल में भर्ती कराया गया है। कॉस पावर फैक्ट्री नायगांव पूर्व के जुचंद्र वाकीपाड़ा इलाके में स्थित है जहाँ अचानक विस्फोट के बाद आग लगने से आसपास के परिसर में अफरातफरी मच गई।

इस घटना से आसपास के क्षेत्र में हड़कंप मच गया है। घटना की सूचना मिलते ही दमकल विभाग की गाड़ियां तत्काल मौके पर पहुँच कर आग पर काबू पाने का काम शुरू किया पुलिस की टीम भी तुरंत मौके पर पहुंच कर मामले की जांच में जुट गई।

विस्फोट के समय फैक्ट्री में काम कर रहे 3 मजदूरों की मौत हो गई और सात गंभीर रूप से जख़्मी हो गए। घायल मजदूरों के नाम वैष्णवी, भावेश, जयदीप राव, सागर, हर्षला हैं जिन्हें आग से बाहर निकालकर इलाज के लिए अस्पताल भेजा गया है।

विस्फोट में अजय समेत दो अन्य की मौके पर ही मौत हो गई। पुलिस ने इनके शव को पोस्टमार्टम के लिए भेज दिया है। साथ ही वालिव पुलिस इस मामले में आगे की जांच कर रही है। धमाका इतना जोरदार था कि आसपास के इलाके में हड़कंप मच गया।

Leave a Reply

Your email address will not be published.

पुलिस महानगर न्यूज़पेपर के लिए आवश्यकता है पूरे भारत के सभी जिलो से अनुभवी ब्यूरो चीफ, पत्रकार, कैमरामैन, विज्ञापन प्रतिनिधि की। आप संपर्क करे मो० न० 7400225100,8976727100
error: Content is protected !!
%d bloggers like this: