अनिल परब के ट्विन रिसॉर्ट को जमींदोज़ करके दम लूंगा – किरीट सोमैया

अनिल परब के ट्विन रिसॉर्ट को जमींदोज़ करके दम लूंगा – किरीट सोमैया

धामनकर नाका मित्र मंडल गणेश उत्सव दर्शन का भव्य उद्घाटन

भिवंडी – पूर्व सांसद व भाजपा नेता डॉ किरीट सोमैया ने शिवसेना नेता अनिल परब के ट्विन रिसोर्ट को सेना के भ्रष्टाचार का प्रतीक बताते हुए कहा कि दीपावली से पहले इस भ्रष्टाचार के प्रतीक रिसोर्ट को जमींदोज करके के ही दम लूंगा। सोमैया ने कहा कि गणेश जी मुझे शक्ति प्रदान करें। भिवंडी के प्रसिद्ध मंडल ने गणेश की मूर्ति के सामने मेरे हाथ में गदा दिया है। एक हाथ में गदा और एक हाथ में हथौड़ा लेकर मैं रिसोर्ट को धराशाई करूँगा। भगवान गणेश मेरा संकल्प पूरा करने में मेरी मदद करें। धार्मिक, संवेदनशील शहर भिवंडी में सामाजिक-जातीय सद्भाव और राष्ट्रीय एकात्मता के लिए प्रसिद्ध धामनकर नाका मित्र मंडल व स्वाभिमान सेवा संस्था द्वारा गणेशोत्सव पर बनाए गए अयोध्या में प्रस्तावित श्री राम मंदिर के 120 फीट लंबे प्रतिरूप में विराजमान गणेशजी के दर्शन व उद्घाटन के लिए भिवंडी शहर में पधारे भाजपा नेता डॉ. किरीट सोमैया ने उक्त उदगार अपने जोशीले अंदाज में व्यक्त किये। इस दौरान मंडल की तरफ से चांदी का गदा दिया गया था उसी गदे को उठाते हुए किरीट सोमैया ने अपनी प्रतिक्रिया जाहिर करते हुए ठाकरे सरकार द्वारा किए गए भ्रष्टाचार को बाहर निकालने का संकल्प लिया।

गौरतलब हो कि धामनकर नाका मित्र मंडल व स्वाभिमान सेवा संस्था अध्यक्ष संतोष शेट्टी की उपस्थिति में बुधवार शाम को भाजपा के पूर्व सांसद डॉ. किरीट सोमैया व वरिष्ट नेता आर सी पाटिल, भिवंडी पश्चिम के विधायक महेश चौगुले के शुभ हाथों से बप्पा के सार्वजनिक दर्शन का सुभारंभ किया गया। सोमैया ने आगे कहा कि महाराष्ट्र में हिंदुत्व का राज आ गया है। जैसे कि आप लोग देख रहे है कि एकनाथ शिंदे और देवेंद्र फडणवीस नेतृत्व में भगवान गणेश की कृपा से मेट्रो वापस पटरी पर आ गई है। अगले कुछ दिनों में भिवंडी मेट्रो भी पटरी आने की बात करते हुए डॉ. किरीट सोमैया ने आगे कहा कि जिस तरह भिवंडी में धामनकर नाका मित्र मंडल द्वारा राम मंदिर का प्रतिरूप बनाया गया है, उसी तरह दो साल में अयोध्या में एक भव्य मंदिर का निर्माण कार्य पूरा होगा। इस कार्यक्रम में राजेश शेट्टी, हसमुख भाई पटेल, दिलीप पोद्दार, मोहन बल्लेवार, राकेश पटवारी, पत्रकार संजय भोईर, सहित धामनकर नाक मित्र मंडल के पदाधिकारी व सैकड़ों कार्यकर्ता उपस्थित थे।

Leave a Reply

Your email address will not be published.

पुलिस महानगर न्यूज़पेपर के लिए आवश्यकता है पूरे भारत के सभी जिलो से अनुभवी ब्यूरो चीफ, पत्रकार, कैमरामैन, विज्ञापन प्रतिनिधि की। आप संपर्क करे मो० न० 7400225100,8976727100
error: Content is protected !!
%d bloggers like this: