भिवंडी में चोरी हुए 15 लाख के मोबाइल फोन असम से बरामद 

 भिवंडी में चोरी हुए 15 लाख के मोबाइल फोन असम से बरामद 

पुलिस ने माल शिकायतकर्ता कंपनी को लौटाए वापस

भिवंडी – भिवंडी तालुका अंतर्गत एक कंपनी के गोदाम से 44 लाख मूल्य के एंड्राइड मोबाइल और टैब एयरपोर्ट ले जाने के रास्ते में चोरी के मामले में भिवंडी तालुका पुलिस तकनीकी जांच कर असम के एक आरोपी के घर में छापेमारी कर छिपाए गए 15 लाख कीमत के मोबाइल जब्त किया है। चोरी किया गया मुद्देमाल शिकायतकर्ता को कंपनी को पुलिस ने वापस कर दिया है। कंपनी के अधिकारियों ने भिवंडी तालुका पुलिस की इस मामले में भूरी भूरी सराहना की है।

गौरतलब हो कि भिवंडी तालुका स्थित सावद गांव के शैडोफैक्स टेक्नोलॉजी प्राइवेट लिमिटेड नामक कंपनी के गोदाम से एंड्रॉयड मोबाइल 28 जून को मुंबई एअरपोर्ट पर ले जाते समय टेंपो चालक और उसके साथी द्वारा आपस में मिलकर रास्ते में टेंपो से चोरी होने की बात कह कर टेंपो से 7 बॉक्स में 40 लाख रुपए के मोबाइल व टैब चोरी का मामला भिवंडी तालुका पुलिस स्टेशन में दर्ज किया गया था।

वरिष्ठ पुलिस निरीक्षक दत्तात्रेय बोराटे के मार्गदर्शन में सहायक पुलिस निरीक्षक सचिन कुलकर्णी, कुणाल भामरे, जयेश मुकदम, संदीप शेल्के, देवकर के नेतृत्व में पुलिस टीम इस अपराध की तकनीकी जांच कर रही थी। इस दौरान पुलिस टीम ने दिलवर चौधरी व सज्जादुल रहमान मूलनिवासी असम नामक दो आरोपी को राजणगांव पुणे और मुंबई से हिरासत में लेकर उनके पास से 10 टैब व 10 मोबाइल ऐसे साढ़े 3 लाख रुपये का माल जप्त किया, जांच में यह भी पता चला कि अन्य आरोपी असम भाग गए थे। जिसके बाद सचिन कुलकर्णी के नेतृत्व में पुलिस टीम ने स्थानीय पुलिस की मदद से असम में प्रवेश किया और शेष आरोपियों के घर की तलाशी ली और साढ़े 11 लाख रुपये कीमत के 23 टैब और 37 मोबाइल फोन जब्त किया। भिवंडी तालुका पुलिस स्टेशन के वरिष्ठ पुलिस निरीक्षक दत्तात्रेय बोराटे सहायक पुलिस निरीक्षक सचिन कुलकर्णी ने शैडोफैक्स टेक्नोलॉजी प्राइवेट कंपनी के मुख्य सुरक्षा और जांच अधिकारी गौरव दत्ता और जितेंद्र सिंह तेवतिया के हाथों 47 मोबाईल व 37 टैब को सौंपा, जिसकी कुल कीमत 15 लाख रुपये बताई गई है।

Leave a Reply

Your email address will not be published.

पुलिस महानगर न्यूज़पेपर के लिए आवश्यकता है पूरे भारत के सभी जिलो से अनुभवी ब्यूरो चीफ, पत्रकार, कैमरामैन, विज्ञापन प्रतिनिधि की। आप संपर्क करे मो० न० 7400225100,8976727100
error: Content is protected !!
%d bloggers like this: