एंटीलिया मामले को लेकर भाजपा विधायक का उद्धव ठाकरे पर बड़ा आरोप

एंटीलिया मामले को लेकर भाजपा विधायक का उद्धव ठाकरे पर बड़ा आरोप

अतुल भातखलकर ने सदन में कहा विस्फोटक रखते समय सचिन वाझे से ब्रीफिंग ले रहे थे उद्धव ठाकरे। राज्य में दलालों कि महा बकवास आघाड़ी ने ढाई साल राज किया

योगेश पाण्डेय – संवाददाता

मुंबई – भाजपा विधायक अतुल भातखलकर ने शिवसेना प्रमुख और पूर्व मुख्यमंत्री उद्धव ठाकरे पर बेहद गंभीर आरोप लगते हुए विधानसभा में बताया की उद्धव ठाकरे के मुख्यमंत्री कार्यकाल के दौरान मशहूर उद्योगपति मुकेश अंबानी के घर एंटीलिया के बाहर विस्फोटक से भरी गाड़ी छोड़ी गई थी। इन सबके मास्टरमाइंड उद्धव ठाकरे खुद थे जो लगातार सचिन वाझे से संपर्क कर पल पल की ब्रीफिंग ले रहे थे। यह महाराष्ट्र को शर्मसार करने वाला अपने आप में पहला उदाहरण है।

अतुल भातखलकर ने कहा राज्य के दलाल ढाई साल से सत्ता में थे और आज आप डेढ़ महीने पुरानी सरकार पर आरोप लगा रहे हैं। क्या आप सचिन वाझे को भूल गए हैं? या आप इसलिए भूल रहे हैं क्योंकि वह शिवसेना के प्रवक्ता थे? या उसने कुछ वादे किए थे जिसके एवज में उसे काम पर रखा था।

उद्धव ठाकरे का करीबी होने के नाते उसे फिर से सेवा में लिया गया, तुरंत अपराध शाखा में पोस्टिंग कर दी गई साथ ही अहम CIU यूनिट भी दी गई थी। जब इस सदन में वाझे पर आरोप लगाए गए तो आपकी सरकार ने उसका बचाव करते हुए कहा था कि क्या वह ओसामा बिन लादेन हैं।

भातखलकर ने आगे कहा मुझे पता चला कि सचिन छुट्टी पर होने के बावजूद तत्कालीन मुख्यमंत्री उद्धव ठाकरे को रिपोर्ट किया करता था। महाराष्ट्र के इतिहास में यह पहला मौका होगा जब कोई पुलिस निरीक्षक राज्य के मुख्यमंत्री को उनके सरकारी आवास वर्षा पर जाकर रिपोर्ट कर रहा था। तब राज्य के गुप्तचर विभाग, सीआईडी ​​की ‘ब्रीफिंग’ नहीं ली जा रही थी, बल्कि एंटीलिया के सामने विस्फोटक रखने वाले शख्स की ‘ब्रीफिंग’ ली जा रही थी।

ऐसे में आज वहीं भ्रष्ट उद्धव सरकार और उनके विधायक निलंबित अधिकारियों को वापस लेने के लिए वर्तमान सरकार पर सवाल उठा रहे हैं। आपने क्या काम किया है, आपका पिछला इतिहास क्या है, यह सब भूल गए या भूलने की बीमारी से संक्रमित हो गए हैं। शिवसेना और उनके सहयोगी दलों पर भातखलकर ने निशाना साधते हुए कहा।

अतुल भातखलकर ने आगे चेतावनी देते हुए कहा कि अगर आप भूलने की कोशिश भी करते हैं, तो हमारे मुख्यमंत्री एकनाथ शिंदे और उपमुख्यमंत्री देवेन्द्र फडणवीस आपको अपने पापों को भूलने नहीं देंगे, इतना जरूर याद रखना। यह अंतिम सप्ताह का प्रस्ताव आपके महा बकवास आघाड़ी का अंतिम सप्ताह का प्रस्ताव है।

Leave a Reply

Your email address will not be published.

पुलिस महानगर न्यूज़पेपर के लिए आवश्यकता है पूरे भारत के सभी जिलो से अनुभवी ब्यूरो चीफ, पत्रकार, कैमरामैन, विज्ञापन प्रतिनिधि की। आप संपर्क करे मो० न० 7400225100,8976727100
error: Content is protected !!
%d bloggers like this: