शिवसेना के बागी विधायक को संजय राउत का करारा जवाब

शिवसेना के बागी विधायक को संजय राउत का करारा जवाब

शिवसेना के 14 विधायकों को जारी नोटिस पर राउत का व्यंग, आदित्य ठाकरे को छोड़ बाकियों को नोटिस क्यों

योगेश पाण्डेय – संवाददाता  

मुंबई – शिवसेना के बागी विधायक गुलाबराव पाटिल ने शिवसेना की आलोचना करते हुए कहा था कि शिवसेना की आज की स्थिति शिवसेना प्रमुख उद्धव ठाकरे के इर्दगिर्द घूमनेवाले लोगों की वजह से हुई है। इसके प्रत्युत्तर में शिवसेना सांसद संजय राउत ने गुलाबराव पाटिल को करारा जवाब देते हुए कहा कि बागी विधायक जिन चार लोगों का जिक्र कर रहे हैं, उन्हे यह नहीं भूलना चाहिए की उन्ही के बदौलत वे सत्ता में रहे। उद्धव ठाकरे को इस बात को कोई दुख नहीं है और न ही किसी से कोई शिकायत है, यह बालासाहेब ठाकरे के शाश्वत जीवन के विचारों का अभिन्न अंग रहा है। वह मंगलवार को मुंबई में पत्रकारों को संबोधित कर रहे थे।

संजय राउत ने कहा, आपको कल तक सत्ता मिली है, केवल उन चार लोगों के कारण जो विद्रोहियों द्वारा नामित किए जा रहे हैं। वे जिन चार लोगों की बात आप कर रहे हैं वे लगातार पार्टी के लिए काम करते आ रहे हैं। आज आप जिन चार लोगों पर कीचड उछालकर उनको बदनाम करने की कोशिश कर रहे हैं, वे पार्टी के प्रति वफादार थे और आज भी हैं।

उद्धव ठाकरे बगावत करने वाले विधायक के प्रति शोकांकित बिल्कुल नहीं हैं। वे बालासाहेब ठाकरे के शाश्वत जीवन के मूल्यों का पालन करने वाले हैं जो अपने फैसले स्वयं लेते हैं। जाने वालों को केवल एक बहाना चाहिए होता है, उन्हे जाना है इस लिए वे केवल कारण तलाशते हैं। राहगीर बस बहाना चाहते हैं। अगर वे भागना चाहते हैं, तो कारण तलाशते हैं। यदि आप चले गए हैं तो कोई बात नहीं, लेकिन बेवजह के कारण मत बताइए। अब आप खुद एक मंत्री बन गए हैं तो अपने कर्तव्यों का कुशलता से पालन करने पर ध्यान दें। संजय राउत ने कहा।

शिंदे समूह के एक नोटिस पर संजय राउत ने टिप्पणी करते हुए कहा, यह एक कानूनी प्रक्रिया है, तो उन्हें नोटिस दें। मुझे नहीं पता कि आदित्य ठाकरे को छोड़कर बाकी विधायकों को नोटिस क्यों जारी किया गया। जो लोग कहते हैं कि उन्होंने बालासाहेब ठाकरे के सम्मान में आदित्य ठाकरे को नोटिस नहीं दिया, उन्हें ध्यान रखना चाहिए कि बाकी के 14 विधायक भी बालासाहेब ठाकरे के है शिवसैनिक हैं।

Leave a Reply

Your email address will not be published.

पुलिस महानगर न्यूज़पेपर के लिए आवश्यकता है पूरे भारत के सभी जिलो से अनुभवी ब्यूरो चीफ, पत्रकार, कैमरामैन, विज्ञापन प्रतिनिधि की। आप संपर्क करे मो० न० 7400225100,8976727100
error: Content is protected !!
%d bloggers like this: