मादक पदार्थों की तस्करी का पुलिस ने किया भंडाफोड़

मादक पदार्थों की तस्करी का पुलिस ने किया भंडाफोड़

3 आरोपी गिरफ्तार, 5 लाख क़ीमत की 57 ग्राम एमडी जब्त

ठाणे। मादक पदार्थों की तस्करी करने आए युवकों को मुंब्रा पुलिस ने गिरफ्तार कर लिया है। पुलिस ने उक्त आरोपी के पास 57 ग्राम एमडी पाउडर बरामद किया है। जिसकी कीमत 5 लाख 80 हजार बताई गई है। पुलिस कार्रवाई के दौरान जहां पुलिस ने 3 आरोपियों को गिरफ्तार करने में सफलता पाई है। वहीं 3 लोग मौका पाकर फरार हो गए। जिसमें एक महिला का भी समावेश है।
मुंब्रा पुलिस को गुप्त सूचना मिली थी की मादक पदार्थ की बिक्री के लिए कुछ लोग शहर में आने वाले है। सूचना के आधार पर पुलिस की एक टीम ने मुंब्रा के खड़ी मशीन रोड परिसर में जाल बिछा दिया। इसी बीच टीम को लोग संदिग्ध अवस्था में दिखाई दिया। जिसमें 4 पुरुष व एक महिला का भी समावेश है। टीम ने बिना देर किए जैसे 3 लोगों को हिरासत में लिया उसी दौरान मौका पाकर 3 लोग फरार हो गए। जिसमें एक महिला का भी समावेश है। पुलिस ने 57 ग्राम एमडी के साथ एक चाकू भी बरामद किया है। उक्त एमडी की कीमत 5 लाख 80 हजार रुपए आंकी गई है। पुलिस ने मादक पदार्थ तस्करी सहित विभिन्न धाराओं के तहत मामला दर्ज कर गिरफ्तार कर लिया। तस्कर की पहचान फिरोज़ शशीकांत खान (35), जो इंशा नगर मुंब्रा, सैयद नसीब अली उर्फ राजू (41), ग्रीन पार्क शिलफाटा, हिदायत हास्य अंसारी (50) खड़ी मशीन रोड परिसर का रहनेवाला बताया गया है। बताया गया है कि बड़े पैमाने पर एमडी पावडर की बिक्री के लिए आए थे। पुलिस ने तीनों आरोपियों को न्यायालय में पेश किया, जहां न्यायालय ने 5 दिन की पुलिस कस्टडी में भेज दिया है। फिलहाल पुलिस आगे की जांच कर रही है। उक्त कार्रवाई मुंब्रा के सीनियर पीआई दादाहरी चौरे, पुलिस निरीक्षक गीताराम शेवाले के मार्गदर्शन में एनडीपीएस टीम के इंचार्ज पुलिस उपनिरीक्षक हर्षद काले, पुलिस नाईक अप्पा घोडके, उमेश राजपूत, भूषण खैरवार, पुलिस हवलदार रवि जाधव की टीम द्वारा किया गया।

Leave a Reply

Your email address will not be published.

पुलिस महानगर न्यूज़पेपर के लिए आवश्यकता है पूरे भारत के सभी जिलो से अनुभवी ब्यूरो चीफ, पत्रकार, कैमरामैन, विज्ञापन प्रतिनिधि की। आप संपर्क करे मो० न० 7400225100,8976727100
error: Content is protected !!
%d bloggers like this: