नेहरू की कहानी सुनाकर आजाद ने पीएम मोदी को मारा ताना, पूछा- प्रज्ञा पर एक्शन क्यों नहीं

राज्यसभा में कांग्रेस के नेता गुलाम नबी आजाद ने सांसद प्रज्ञा सिंह ठाकुर को बचाने के लिए बीजेपी पर हमला किया है। गुलाम नबी आजाद ने कहा कि एक ओर तो बीजेपी गांधी जी के जन्म की 150वीं जयंती मनाने जा रही है, लेकिन साथ ही जिस शख्स ने सार्वजनिक रूप से बापू के हत्यारे की तारीफ की उसके खिलाफ कोई कार्रवाई नहीं की जा रही है।

ये कैसे संभव है, और कोई इसे कोई कैसे डिफेंड कर सकता है। गुलाम नबी आजाद ने कहा, “इस साल हम बापू का 150वां जन्मदिन मना रहे हैं, ये गौरव की बात है…। साथ ही साथ मुझे अफसोस होता है कि जिस साल हम बापू की 150वीं जयंती मना रहे हैं उसी साल सत्ताधारी पार्टी से कुछ ऐसे सांसद चुनकर आ रहे हैं, जो गांधी के हत्यारों की सराहना कर रहे हैं…।

एक कैंडिडेट ने कहा कि जिस शख्स ने बापू को मारा वो देशभक्त था…उस शब्द को दोहराते हुए मेरी जुबान जल जाएगी। बीजेपी का कैंडिडेट ये कहे कि गांधी को मारने वाला देशभक्त था…। मेरी प्रधानमंत्री नरेंद्र मोदी से शिकायत है कि आपको उसी वक्त पार्टी से उसे डिसमिस कर देना चाहिए था…और कहना चाहिए था कि ये हमारा कैंडिडेट नहीं है।”

 

Leave a Reply

Your email address will not be published.

पुलिस महानगर न्यूज़पेपर के लिए आवश्यकता है पूरे भारत के सभी जिलो से अनुभवी ब्यूरो चीफ, पत्रकार, कैमरामैन, विज्ञापन प्रतिनिधि की। आप संपर्क करे मो० न० 7400225100,8976727100
error: Content is protected !!
%d bloggers like this: