राशिफल:जानिए क्या कहते है आज दिन बुधवार को आपकी किस्मत के सितारे

मेष-कानूनी मसले बढ़ सकते हैं एवं इस बात पर पूरा गौर देने की जरूरत है। आप महसूस कर सकते हैं कि तुमने व्यक्तियों का समर्थन खो प्रदान किया है और अकेले महसूस कर सकते हैं।

वृषभ-चंद्रमा को अच्छी तरीके से रखा गया है, यह माँ-बाप के भवन एवं घरेलू जीवन के माध्यम से लाभ एवं लाभ दिखाता है, विपरीत का पक्षधर है। आप कार्य पर समस्त सही कदम उठाएंगे।

मिथुन-आपको स्वयं के घर के साथ भी यात्रा करने का मौका मिलेगा। धन-संपत्तिके में निवेश करने को यह एक आदर्श वक्त है। सट्टा कारोबार में न उतरें।

कर्क-प्यार एवं भावनाओं की अभिव्यक्ति आपके प्रिय के दिल को सफलतापूर्वक ले जाएगी। अगर आप अभी भी सिंगल हैं तो उपयुक्त साथी को आगे बढ़ाने का यह सही वक्त है।

सिंह-आप इस प्रकार की स्थिति में आगे बढ़ सकते हैं जो आपके जीवन के उद्देश्य के साथ प्रतिध्वनित न हो, मगर आपकी शारीरिक एवं भावनात्मक ऊर्जा पर नाली अधिक हो जाने की संभावना है।

कन्या-आप विदेशों से लाभ हासिल करेंगे। आपका आत्मविश्वास स्तर ऊंचा होगा जो आपकी आय में वृद्धि करने में आपकी मदद करेगा। आप शेयर मार्केट में ट्रेडिंग से लाभान्वित होंगे।

तुला-बीमा रीजन के व्यक्ति अच्छा करेंगे। वैवाहिक कॉलम की जाँच करते रहें; आप जल्द ही स्वयं की आत्मा को खोज लेंगे। कृषि रीजन के व्यक्तियों को स्वयं की भूमि की देखभाल करनी होती है।

वृश्चिक-आप जटिल परिस्थितियों को आसानी से संभाल पाएंगे। यह भी भविष्यवाणी की जाती है कि आप मन की सही स्थिति का आनन्द ले पाएंगे। आपके शत्रु आपके सामने डुबकी नहीं लगा पाएंगे।

धनु-आपका व्यवसाय समृद्ध होगा एवं संचार के साधन आपके कार्य को सही वक्त पर पूरा करने में सहायता करेंगे। आपका स्वास्थ्य अच्छा रहेगा मगर आप काफी चिंतित हो सकते हैं।

मकर-सबसे विषम स्थिति अकस्मात एक अनूठे मौका में बदल सकती है। स्वयं के साथी को स्वयं के व्यवहार पर कंट्रोल करने अथवा उसे नियंत्रित करने का प्रयास न करें, अथवा यह आप पर हावी हो जाएगा।

कुंभ-आपके स्वास्थ्य के किसी रीजन में रोमांचकारी प्रगति की अच्छी संभावना है। आपकी प्रतिष्ठा आपके रीजन और करियर में काफी आवश्यक है। आप अधिक सकारात्मक महसूस करेंगे।

मीन-आप कुछ आराम महसूस कर सकते हैं क्योंकि घरेलू समस्याएं गायब हो जाएंगी एवं इसके कारण आपको स्वयं के पेशेवर जीवन पर अधिक गौर केंद्रित करने में सहायता मिल सकती है

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *

पुलिस महानगर न्यूज़पेपर के लिए आवश्यकता है पूरे भारत के सभी जिलो से अनुभवी ब्यूरो चीफ, पत्रकार, कैमरामैन, विज्ञापन प्रतिनिधि की। आप संपर्क करे मो० न० 7400225100,8976727100
error: Content is protected !!
%d bloggers like this: