राशिफल:जानिए क्या कहते है आज दिन मंगलवार को आपकी किस्मत के सितारे

मेष-अपने जीवन में एक संगीत पैदा करें समर्पण का मार्ग समझे और हृदय में प्रेम व कृतज्ञता के फूल खिलने दें। आप अनुभव करेंगे कि जीवन अधिक अर्थपूर्ण हो रहा है।

वृष-कामकाज से जुड़े मामलों में दोस्तों का सहयोग मिलेगा। एक सुरक्षित व्यवसाय से जुड़े विषयों पर गौर करने की जरूरत है। विवादों की एक लंबी कड़ी आपके दोस्तों को कमजोर कर सकती हैं।

मिथुन-दूसरों के साथ खुशी बांटने से सेहत और अच्छी रहेगी। आपके घर का अत्यधिक खर्च बजट को बिगाड़ सकता हैं। इसलिए कई योजनाएं बीच में रुकने की संभावना है।

कर्क-आप अपनी खासियत का इस्तेमाल कर दिन को बेहतरीन बनाएंगे। तनाव और चिंता में इजाफा मुमकिन है अपनी पेशेवर छमता को बढ़ाएं।

सिंह-दोस्तों के साथ सुखद स्थिति का आनंद लेंगे कामकाज को लेकर यह दिन कुछ खास नहीं है। मेहनत के बल पर आगे बढ़ें।

कन्या-सेहत अच्छी रहेगी। निवेश करने और अनुमान के आधार पर पैसा लगाने के लिहाज से अच्छा दिन नहीं है। बच्चों की पढ़ाई के बारे में चिंता रहेगी।

तुला-इस समय आपको जो परेशानी हो रही है यह क्षणिक है। और समय के साथ खुद खत्म हो जाएगी। अन अपेक्षित रोमांटिक आकर्षण की भावना है।

वृश्चिक-काम में धीमी प्रगति हल्का सा मानसिक तनाव दे सकती है। चीज़ों और लोगों को तेजी से परखने की क्षमता दूसरों से आगे बनाए रखेगी।

धनु-आपका वैवाहिक जीवन हंसी खुशी प्यार और उल्लास का केंद्र बना रहेगा। जिन्हें आप चाहते हैं उनके साथ उपहारों का लेनदेन करने के लिए अच्छा दिन है।

मकर-यह दिन ऐसे काम करने के लिए बेहतरीन है जिन्हें करके आप खुद के बारे में अच्छा महसूस करते हो। तार्किक लेनदेन में फंसने से सावधान रहें।

कुंभ-यह दिन आपके धैर्य की परीक्षा ले सकता है। कार्यक्षेत्र में हिम्मत ना हारे अगर आप जिस परिस्थिति में घबराकर भागेंगे तो वह आपका पीछा निकृष्ट तरीके से करेगी।

मीन-सिर्फ आप जानते हैं कि आपके लिए क्या बेहतर है इसलिए मजबूत और स्पष्टवादी बने। तथा फैसले तुरंत लें और उनके परिणामों का सामना करने के लिए भी तैयार रहें।

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *

पुलिस महानगर न्यूज़पेपर के लिए आवश्यकता है पूरे भारत के सभी जिलो से अनुभवी ब्यूरो चीफ, पत्रकार, कैमरामैन, विज्ञापन प्रतिनिधि की। आप संपर्क करे मो० न० 7400225100,8976727100
error: Content is protected !!
%d bloggers like this: