राशिफल:जानिए क्या कहते है आज दिन रविवार को आपकी किस्मत के सितारे

मेष-परिवार के सदस्यों के साथ धैर्य रखें क्योंकि आप किसी चीज़ को लेकर धीमी गति से उबल रहे हैं। माता-पिता या पुराने रिश्तेदार कानून को दबा सकते हैं या आपके विचारों का विरोध कर सकते हैं। दोपहर में खरीदारी चिकित्सा की कोशिश न करें। भोजन, गैस और मनोरंजन पर खर्च को प्रतिबंधित करें।

वृषभ-आप किसी बात को लेकर दुखी हो सकते हैं, लेकिन महसूस करें कि आप बोल नहीं सकते, खासकर यदि आप रिश्तेदारों, भाई-बहनों और पड़ोसियों के साथ व्यवहार कर रहे हैं। आप जो भी करना या सुझाव देना चाहते हैं वह आपत्तियों या बाधाओं के साथ मिलता है। शांत रहो।

मिथुन-वित्तीय वार्ताओं पर पैसे के सौदे न करें क्योंकि यह केवल एक निचोड़ खेलने के लिए या आपके विरोध को बढ़ाएगा। इसके अलावा, खरीदारी की बात आने पर मून अलर्ट के प्रतिबंध की जांच करें। सर्द रहें क्योंकि कल बहुत आसान दिन है।

कर्क-यह एक चुनौतीपूर्ण दिन है क्योंकि मंगल आपके संकेत में है, और मंगल आपको आक्रामक बनाता है और जो आप चाहते हैं उसके बाद जाने के लिए तैयार है। इस बीच, शनि मंगल का विरोध कर रहा है, जिससे आप चिड़चिड़े या विवादित महसूस करते हैं। सौभाग्य से, यह अल्पकालिक है। कल बिलकुल अलग है।

सिंह-आप किसी चीज़ के बारे में चिढ़ सकते हैं, लेकिन महसूस कर सकते हैं कि आप बोल नहीं सकते। यह इतना निराशाजनक है, आप क्या कर सकते हैं यह ऐसा है जैसे आप किसी चट्टान और कठिन स्थान के बीच फंस गए हों। धैर्य रखें क्योंकि कल अलग है। कल विभिन्न विकल्प और विभिन्न अवसर प्रदान करता है।

कन्या-किसी मित्र या किसी समूह के सदस्यों के साथ संबंध थोड़े टेस्टी हैं। शायद आप वह नहीं पा सकते जो आप चाहते हैं, और वे नहीं पा सकते हैं जो वे चाहते हैं, जिसका मतलब है कि गतिरोध है। जो मिला है उसी के साथ काम करें और जो संभव हो वही करें। कल आसान है।

तुला-माता-पिता, मालिकों और प्राधिकरण के आंकड़ों की अनुमति या अनुमोदन के लिए एक खराब दिन है क्योंकि उनकी प्रतिक्रिया होगी, “हाथ से बात करें।” समय से पहले यह जानकर, अपना समय चुनें। खुशी से, कल एक बेहतर दिन है।

वृश्चिक-नस्लीय मुद्दों, राजनीति और धर्म जैसे संवेदनशील विषयों पर चर्चा के लिए यह एक खराब दिन है क्योंकि लोगों में बहुत अधिक भावनाएं हैं। वे आसानी से चिढ़ और रक्षात्मक हैं। कठिन चर्चा के लिए यह स्वस्थ वातावरण नहीं है।

धनु-यह वित्त, साझा संपत्ति या अपने साथी की संपत्ति के बारे में महत्वपूर्ण चर्चा के लिए एक खराब दिन है। यह एक खराब दिन है कि कैसे जिम्मेदारियों को साझा करें या श्रम के विभाजन से निपटें या खर्चों को कैसे विभाजित करें। क्योंकि लोग परेशान हैं, कल या सोमवार तक प्रतीक्षा करें।

मकर-दूसरों के साथ व्यवहार करते समय, विशेष रूप से भागीदारों और करीबी दोस्तों के साथ चीजों को सुचारू रखने के लिए आपको अपने सभी आकर्षण और संचार कौशल का उपयोग करना होगा। यह सिर्फ आप नहीं है। हर कोई हल्के से चिड़चिड़ा है, यही वजह है कि एक मुस्कान और एक दोस्ताना दृष्टिकोण एक बड़ा बदलाव लाएगा।

कुंभ-सहकर्मियों के साथ धैर्य से काम लें और उम्मीद है, वे आपके साथ धैर्य रखेंगे। दिन जिस तरह की बाधाएं और छोटी चीजें रास्ते में मिलती हैं और हमें पहनती हैं। सौभाग्य से, यह एक अस्थायी स्थिति है क्योंकि कल एक बेहतर दिन है।

मीन-बच्चे एक बढ़ी हुई जिम्मेदारी हो सकते हैं। यहां तक ​​कि सामाजिक अवसरों को भी महसूस कर सकते हैं कि वे लायक होने की तुलना में अधिक परेशान हैं। फिर भी, आप इस तथ्य से आश्वस्त हो सकते हैं कि हर किसी का परीक्षण किया जा रहा है, न कि केवल आप। धैर्य रखें और मुस्कुराते रहें

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *

पुलिस महानगर न्यूज़पेपर के लिए आवश्यकता है पूरे भारत के सभी जिलो से अनुभवी ब्यूरो चीफ, पत्रकार, कैमरामैन, विज्ञापन प्रतिनिधि की। आप संपर्क करे मो० न० 7400225100,8976727100
error: Content is protected !!
%d bloggers like this: