शरद पवार के भतीजे रोहित पवार 24 अक्टूबर से निकालेंगे पदयात्रा

शरद पवार के भतीजे रोहित पवार 24 अक्टूबर से निकालेंगे पदयात्रा

पुणे से नागपुर तक चलने वाली इस युवा संघर्ष यात्रा का मकसद युवाओं से संवाद साधना और उनकी समस्याओं का समाधान करना मुख्य उद्देश्य

योगेश पाण्डेय – संवाददाता 

मुंबई – राकांपा सुप्रीमो शरद पवार के बड़े भाई के बेटे रोहित पवार 24 अक्टूबर से युवा संघर्ष यात्रा निकालेंगे। इसमें वे लगभग 800 किलोमीटर तक पैदल मार्च करेंगे। यह जानकारी उन्होंने मंगलवार को प्रेस कॉन्फ्रेंस के जरिए दी। रोहित पवार राष्ट्रवादी कांग्रेस पार्टी (राकांपा) से कर्जत जामखेड विधानसभा क्षेत्र से विधायक हैं। उन्होंने कहा कि इस यात्रा का मकसद युवाओं की समस्याओं को सामने लाना है।

रोहित पवार ने कहा कि देश में युवाओं के सामने आने वाले कई मुद्दों को देखने के बाद इस यात्रा का निर्णय लिया गया है। इसमें संविदा भर्ती और सिविल सेवा परीक्षाओं से जुड़े युवाओं के सवाल उठाए जाएंगे।

हम यात्रा के दौरान युवाओं के साथ बातीचीत करेंगे, उनकी मांगों को दर्ज करेंगे और फिर उन मुद्दों को नागपुर में राज्य विधानसभा के शीतकालीन सत्र में उठाएंगे। आपको बता दें कि हाल ही में बारामती स्थित रोहित पवार के एक फर्म को लेकर नोटिस जारी किया गया था, जिसके जवाब में रोहित ने इसे राजनीतिक विद्वेष से उठाया गया कदम बताया था। उन्होंने कहा था कि आज के युवा को बदले की राजनीति पसंद नहीं है।

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *

Right Menu Icon
%d bloggers like this: